रीवा में सरेराह युवक की लाठी-राॅड से पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

3/13/2020 4:56:08 PM

रीवा (भूपेंद्र सिंह): मध्य प्रदेश के रीवा जिले से एक युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां शहर की कानून व्यवस्था को चुनौती देते हुए बाइक सवार युवकों ने सरेराह एक छात्र पर हमला कर लाठी व रॉड से जमकर मारपीट की और उसके ऊपर पत्थर पटक दिया। इससे  छात्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जैसे ही इस घटना की जानकारी स्थानीय लोगों को मिली स्थानीय मोहल्ले के सारे लोग इस घटना से सन्न रह गए।

PunjabKesari

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस हमले में छात्र के साथ मौजूद उसका दोस्त भी घायल हुआ है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। घटना सिविल लाइन थाने के विंध्य विहार कॉलोनी की बताई जा रही है। अभिषेक पाण्डेय 22 वर्ष निवासी लपटा थाना चोरहटा बुधवार की शाम अपने दोस्त शिवम के साथ ग्राम टेकुआ जा रहा था। इस दौरान रास्ते मे उसका बाइक में सवार करीब दर्जनभर युवकों ने पीछा कर लिया। उनके नापाक इरादों को भांप कर छात्र  ने जान बचाकर भागने का प्रयास किया। उक्त युवकों ने छात्र का पीछा कर लिया। वह जैसे ही विंध्य विहार कॉलोनी पहुंचा तो वहां उसकी गाड़ी फिसल गई और वह गिर गया।

PunjabKesari

इस दौरान पीछे से आ रहे दर्जनभर युवकों ने सरेराह उस पर डंडा व रॉड से हमला कर दिया। आरोपी खुलेआम उसको पीटते रहें। बीच-बचाव में उसका दोस्त भी घर हो गया। आरोपियों ने उस पर पत्थर पटक दिया जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना से पूरे मोहल्ले में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। सूचना मिलते ही नगर पुलिस अधीक्षक शिवेन्द्र  सिंह सहित सिविल लाइन थाने का बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने घायल दोस्त को उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। घटनास्थल पर चारों तरफ पत्थर और डंडे पड़े हुए थे। आशंका जताई जा रही है कि आरोपी हत्या के इरादे से ही आए हुए थे। घटना की जानकारी मिलते ही बदहवास हालत में परिजन भी मौके पर पहुंचे। घटना से पूरा परिवार गहरे सदमे में हैं। युवक पेंटियम प्वाइंट कॉलेज में पढ़ता था। पुलिस घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों का पता लगाने में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News