पुलिस कस्टडी से इनामी आरोपी फरार, लापरवाह 4 पुलिसकर्मी निलंबित

8/31/2019 3:47:08 PM

डबरा(भरत रावत): डबरा जिले के बिलौआ थाना की पुलिस कस्टडी से दुष्कर्म का ईनामी आरोपी फरार हो गया। आरोपी बग्गा कडेरे निवासी बडकी सराया को पुलिस पेशी पर ले जा रही थी। इस दौरान वह भागने में सफल हो गया। वहीं इस मामलें में पुलिस की भूमिका भी संदिग्ध बताई गई है। मामले को गंभीरता से लेते हुए जिला एसपी नवनीत भसीन ने चार पुलिस कर्मियों को लापरवाही के चलते निलंबित कर दिया है। वहीं बिलौआ थाना की पूरी पुलिस फोर्स फरार आरोपी को तलाशने में जुट गई है।



जानकारी के अनुसार, बिलौआ थाना पुलिस इसे मेडिकल चेकअप के लिए सिविल हॉस्पिटल डबरा लेकर आई थी तभी वापसी में एक ढाबा पर खाना खाते समय पुलिस को चकमा देकर आरोपी बग्गा कडेरा फरार हो गया। आरोपी बग्गा पर 376, 34 आईपीएस की धाराओं में बिलौआ थाने में अपराध पंजीबद्ध है। इसी मामले में गिरफ्तारी ना होने पर आरोपी पर पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने 3000 का नगद घोषित किया था। वह बड़ी मुश्किल से गिरफ्त में आया था लेकिन एक बार फिर वह पुलिस कस्टडी से भागने में सफल रहा। बिलौआ थाना की पूरी पुलिस फोर्स फरार आरोपी को तलाशने में लगी हुई है। एसपी के आदेश पर क्षेत्र में नाकाबंदी की गई है। घटना की सूचना के बाद जिला एसपी नवनीत भसीन ने चार पुलिस कर्मियों एसआई पीएन वर्मा आरक्षक शैलेन्द्र शर्मा, हरेंद्र गुर्जर, कल्याण सिंह को लापरवाही के चलते निलंबित कर दिया।



बता दें कि बिलौआ थाने में अपराध क्रमांक 114/19 धारा 376 506 34 आईपीसी के तहत ग्वालियर एसपी नवनीत भसीन ने फरार आरोपी 25 वर्षीय बग्गा कडेरे पुत्र बाबूलाल निवासी बड़की सराय पर 3000 का इनाम घोषित किया था। जिसके बाद बिलौआ पुलिस ने उक्त आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल की थी।

meena

This news is Edited By meena