इंदौर में इंडियन ऑयल डिपो के मैनेजर के घर डकैती करने वाले बदमाशों पर पुलिस कमिश्नर ने घोषित किया इनाम...

2/26/2024 5:53:55 PM

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में नकाबपोश बदमाशो ने 23 फरवरी को इंदौर इंडियन ऑयल डिपो के मैनेजर पुष्पेंद्र के घर एक बड़ी डकैती की वारदात को अंजाम दिया था। जहां बदमाशो ने पूरे परिवार को चाकू की नोक पर बंधक बनाकर घर में रखा। लाखों रुपए का माल लेकर वह फरार हो गए। बदमाशों की ये पूरी वारदात घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी।


इस पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए एक दर्जन पुलिस टीमें डकैतों को को पकड़ने के लिए लगी हुई हैं। वहीं पुलिस टीम ने जिस कार से बदमश भागे थे उस कार को बरामद कर लिया है। इसके साथ ही जिस गैंग ने इस डकैती की वारदात को अनजाम दिया है। उस गैंग की पहचान भी कार ली है और पुलिस टीम लगातार इस गैंग को पकड़ने के लिए धार - झाबुआ अलीराजपुर में बदमाशों के ठिकानों पर लगातार छपे मार रही है।


 गैंग में कुछ बदमाश धार के कुछ झाबुआ के और कुछ अलीराजपुर के हैं। वहीं इंदौर पुलिस कमिश्नर राकेश गुप्ता ने बदमाशों पर 30 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। जो बदमाशों की सूचना देगा उसका नाम उजागर नहीं किया जाएगा। वहीं पुलिस का मानना है की पुलिस बदमाशों के करीब है और जल्द ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Himansh sharma

This news is Content Editor Himansh sharma