रीवा की राजकुमारी ने चुपके से कराई थी सगाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

6/19/2019 10:40:52 AM

रीवा: राजघराने से टीवी सीरियल की दुनिया में कदम रखने वाली एक्ट्रेस मोहिना सिंह का वीडियो वायरल हुआ है। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में राजकुमारी के चुपके से की गई सगाई की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जिसके बाद लोगों व उनके प्रशसकों को उनकी सगाई की जानकारी मिली।

यहां तक की उनकी सगाई की खबर रिमही जनता को भी नहीं थी। मोहिना राजघराने की वे पहली लड़की हैं जो एक्टिंग की दुनियां में आईं। वे यह रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में बतौर एक्ट्रेस काम कर रही है। उनकी सगाई की खबर की पुष्टि रीवा राजघराने के सचिव शैलेन्द्र एवं राममित्र शर्मा ने की थी।



सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो गोवा के ताज हॉलिडे विलेज रिजॉर्ट का है, जहां मोहिना ने 11 अक्तूबर को फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में सुयश रावत से सगाई की।अब वायरल हुए एस वीडियो में वे बहुत खुश नजर आ रही है तथा उन्होंने जमकर डांस भी किया है। मोहिना की सगाई सतपाल महाराज के बेटे महाराज कुमार सुयश जी के साथ सादे समारोह में सम्पन्न हुई। उस दौरान रीवा के महाराज पुष्पराज सिंह एवं मोहिना के भाई विधायक दिव्यराज सिंह पत्नी के साथ मौजूद थे।



मोहिना ने सिंबा फिल्म के गाने 'आंख मारे' पर डांस किया। वहीं, मोहिना का साथ देने के लिए उनकी ऑनस्क्रीन ननद यानी नायरा ने भी डांस किया। नायरा ने कार्तिक के साथ 'गल्ला गूड़ियां' गाने पर डांस किया। रियल लाइफ में मोहिना राजकुमारी हैं।



 

meena

This news is meena