RJD सांसद मनोज झा ने नरोत्तम पर साधा निशाना, बोले- इन्हें सेंसर बोर्ड का चेयरमैन बना देना चाहिए

12/18/2022 12:15:56 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): आरजेडी से राज्यसभा सांसद मनोज झा इंदौर में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे जहां उन्होंने मीडिया से चर्चा की। इस दौरान राज्यसभा सांसद मनोज झा ने चीन विवाद मामले पर कहा कि सीधे तौर पर हम ने सदन में कहा कि देश के रक्षा मंत्री ने जब बयान दिया था कि हमारी सदन पर परंपरा है। इस तरह के बयान के बाद चर्चा होती है। इस पूरे मामले पर पूरा सदन चिंतित है। उन्होंने कहा कि हमारे सेना के शौर्य पर शक नहीं है। वह है तो हम यहां पर सुरक्षित है। लेकिन सेना का शौर्य डिप्लोमेटिक का फैलियर अलग चीज है। मुझे प्रमाण के साथ कहना पड़ता है कि हमारी चाइना के प्रति जो डिप्लोमेसी है वह ट्रायल डिप्लोमेसी है। चाइना की डीनाई डिप्लोमेसी नहीं चलेगी। आपको अपने तौर-तरीके बदलने होंगे। हमें इसका संदेश प्रत्येक नेशनल इंटरनेशनल प्लेटफार्म पर देना होगा।

वहीं बिहार में जहरीली शराब से लोगों की मौत को लेकर मनोज झा ने बताया कि यह दुखद है। मैं समझता हूं कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बताया था बीते दिनों गुजरात में 56 लोग, उत्तर प्रदेश में 400 और हरियाणा में भी कई लोग मर गए। उन्होंने कहा कि जब तक हम इस जहरीली शराब के सिंडिकेट को खत्म नहीं करेंगे जब तक किसी ना किसी घर का चिराग बुझता रहेगा। मुख्यमंत्री का बचाव करते हुए राज्यसभा सांसद ने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा गार्जियन की तर्ज पर बयान दिया था।

वही पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल जरदारी भुट्टो द्वारा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर राज्यसभा सांसद मनोज झा ने कहा कि प्रतिक्रिया के लायक नहीं है। अश्लील टिप्पणी है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान पहले अपने देश में डेमोक्रेसी नॉर्म्स पैदा करे ताकि वह उनकी जुबान में भी आए। इस तरह की अभद्र टिप्पणी से बिलावल जरदारी भुट्टो इंटरनेशनल प्लेटफार्म पर खुद अपनी इमेज खराब कर रहे हैं और अपनी इमेज विश्व में बता रहे हैं।

वही बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की अपकमिंग मूवी पठान को लेकर राज्यसभा सांसद मनोज झा ने दिया बड़ा बयान उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के गृहमंत्री ने जिस तरह से फिल्म को लेकर मीडिया में चर्चा की थी उसको लेकर उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के मंत्री को सेंसर बोर्ड का का चेयरमैन बना देना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News