सड़क किनारे खड़ा ट्रक बना बाइक सवारों का काल, 3 की मौत, एक गंभीर घायल

2/3/2023 7:30:39 PM

सतना (रविशंकर पाठक): सतना में दर्दनाक हादसा हो गया जहां सड़क किनारे खड़े ट्रक ने 3 लोगों की जान ले ली। हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है जिसे जिला चिकित्सालय से प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर रेफर किया गया है। घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मझगवां भट्टा ग्राम के पास की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

सतना जिले में सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत मझगवां भट्टा के पास भीषण सड़क हादसा हुआ, जहां सड़क किनारे ट्रक में दो अलग-अलग बाइक सवार जा घुसे। घटना में दोनों बाइक सवारों में से 3 लोगों की दर्दनाक घटना स्थल पर ही मौत हो गई, वही एक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे जिला चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर रेफर कर दिया गया। यह घटना उस वक्त की है, जब पहला बाइक सवार अवधेश चौधरी और विवेक चौधरी सतना से खामा खूजा ग्राम की ओर जा रहे थे, इसी दौरान सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसे, और दोनों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वही कोठी कस्बे से शादी का कार्ड बांट कर सतना की ओर आ रहे बाइक सवार रामनरेश बुनकर उम्र 45 वर्ष और रामप्रकाश कुशवाहा उम्र 35 वर्ष उसी खड़े ट्रक में जा घुसे। इस घटना में रामनरेश बुनकर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।  वहीं घायल रामप्रकाश को प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर रेफर कर दिया गया। सड़क में खड़ा यह ट्रक तीन लोगों की मौत की वजह बन गया।

बताया जा रहा है कि ट्रक पास के ही मिलर से निकल कर आया था, और ट्रक चालक ट्रक को सड़क के किनारे खड़ा कर वहां से जा चुका था, चित्रकूट और कोठी स्टेट हाईवे में यह ट्रक खड़ा था और इसी दौरान इस ट्रक ने आधे से अधिक सड़क को घेर रखा था, जिसकी वजह से 3 लोग मौत के काल के गाल में समा गए, और एक गंभीर रूप से घायल हो गया, वहीं पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम पंचनामा कार्यवाही के लिए शव ग्रह में रखवा दिया, और पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई।

meena

This news is Content Writer meena