इंदौर में बारिश को लेकर की गईं सभी तैयारियां हुई फैल, शुरुआती बारिश में ही सड़कों पर भर गया पानी..

7/2/2024 8:48:00 PM

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में हुई आधा इंच बारिश से शहर की कई प्रमुख सड़क और इलाके जलमग्न हो गए, आम लोगों को इससे काफी परेशानी का सामना करना पड़ा, वहीं अधिकांश चौराहों पर पानी भरने की वजह से ट्राफिक भी जाम हो गया, हमेशा की तरह इस बार भी बीआरटीएस तालाब के रूप में तब्दील हो गया, पहली झमाझम बारिश से जहां आमजन का जीवन खासा प्रभावित हुआ तो वहीं नगर निगम और जिला प्रशासन के द्वारा बारिश के पहले की गई तैयारी की पोल भी खुल गई है। 

PunjabKesari
शहर में बने ऐसे हालात पर महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने भी सफाई दी है, महापौर के मुताबिक़ नगर निगम ने शहर के ऐसे 87 स्थान चिन्हित किए थे। जहां बारिश के दौरान जल जमाव के हालात बनते हैं। ऐसे में फिलहाल कई स्थानों को दुरुस्त कर लिया गया है, लेकिन कुछ इलाकों में अभी भी जलजमाव की समस्या देखने को मिली है। जल्द ही यहां भी जल निकासी के नए रास्ते बनाए जाएंगे।

PunjabKesari
 महापौर के मुताबिक़ इंदौर में चल रहे मेट्रो ट्रेन, पुल पुलिया और नर्मदा लाईन डालने के लिए जारी काम की वजह से भी कई इलाकों में जलजमाव के हालात बन रहे है। फ़िलहाल जुलाई माह की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में आने वाले दिनों में तेज बारिश से शहरवासियों की फजीहत होना लगभग तय है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News