छतरपुर में फिल्मी स्टाइल में SBI बैंक के सामने से दिनदहाड़े लूट

Monday, Oct 07, 2024-09:39 PM (IST)

छतरपुर। (राजेश चौरसिया): मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के राजनगर थाना क्षेत्र में स्टेट बैंक के सामने दिनदहाड़े दोपहर लगभग 2 बजे एक ग्रामीण बुजुर्ग से अज्ञात बाइक सवारों ने रुपयों से भरे थैले को लूट लिया, प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम रानीपुरा ग्राम पंचायत डुमरा निवासी लगभग 70 वर्षीय आशाराम पटेल अकेले बस से राजनगर आया जहां उसने स्टेट बैंक से 2 लाख 35 हजार रुपए अपने खाते से निकाले।

इस दौरान बुजुर्ग आशाराम ने उसमें से 5 हजार रूपए अपने जेब में रख लिए और बाकी रकम प्लास्टिक के थैले में पन्नी में रखकर रख लिए ,थैले में आधार कार्ड ,पासबुक सहित अन्य कागज रखकर वापिस जाने के लिए पैदल बस स्टेंड की तरफ जाने लगा। इसी दौरान दो अज्ञात बाइक सवारों ने बुजुर्ग आशाराम से थैले को झटके से छीन लिया,और राजनगर की ओर मुख्य मार्ग से तीज़े से भाग गए।

इस दौरान बुजुर्ग जोर से चिल्लाया लोग कुछ समझ पाते तब तक बाइक सवार रफूचक्कर हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि उक्त बाइक सवार काले रंग की राइडर बाइक लिए थे, जिसके पहियों में लाल रंग लगा हुआ था,जानकारी मिलने पर राजनगर थाना प्रभारी सिद्धार्थ शर्मा पुलिस अमले के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी लेकर लुटेरों की धरपकड़ की कोशिश शुरू कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News