वोटरों को रुपए बांट रहे थे BJP नेता, कार से 2.5 लाख रुपए बरामद

11/27/2018 2:05:34 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश में सोमवार 5 बजे चुनावी शोरगुल थम गया और इसके बाद घर-घर जाकर वोटरों को लुभाने का सिलसिला शुरू हो गया है। वोटरों को अपने पक्ष में करने के लिए प्रत्याशी रुपयों से लेकर अन्य सामग्री देने का लालच दे रहे हैं। मंगलवार को सांवेर विस क्षेत्र में वोटरों को रुपए बांटने का एक मामला सामने अाया है। ग्रामीणों के अनुसार एक बीजेपी नेता साथियों के साथ रुपए बांट रहा था। हंगामा होने पर वह साथियों के साथ मौके से भाग निकला। मौके से जब्त कार में से पुलिस ने 2.5 लाख रुपए जब्त किए हैं।

मामला सांवेर विधानसभा के हतोनिया फंटे का है। ग्रामीणों का अारोेप है कि बीजेपी नेता देवराज सिंह यहां वोटरों को रिझाने पहुंचे थे। उनके साथ अन्य साथी भी थे। वे वोटरों को रुपए बांट रहे थे। इसी दौरान इसकी सूचना कुछ स्थानीय नेताओं को लग गई। वे ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचे और सिंह को रुपए बांटते हुए पकड़ लिया। 


 

पकड़ने के बाद बीजेपी नेता और उसके साथ आए अन्य लोग हंगामा करने लगे। इसी दौरान मौका पाकर वहां से गाड़ियां एक-एक कर निकलने लगीं। लेकिन ग्रामीणों ने एक गाड़ी रोक ली और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस को कार की तलाशी लेने पर 2.5 लाख रुपए मिले हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

 

 

suman

This news is suman