फीस जमा नहीं करवाई तो छात्रों को नामी स्कूल ने बनाया बंधक, नाराज परिजन पहुंचे थाने

10/22/2021 3:09:57 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): कोरोना महामारी नियंत्रण में आने के बाद प्रदेश सरकार के निर्देशों के बाद एख बार फिर से स्कूलों में पढ़ाई शुरु हो गई है। लेकिन इसी बीच स्कूल संचालक फीस वसूली के लिए ओछी हरकतों पर उतर आए हैं। इसका उदाहरण इंदौर के जाने माने स्कूल में देखने को मिला जहां स्कूल फीस जमा न कराने पर स्कूल प्रबंधन ने उन्हें घर नहीं जाने दिया और बंधक बना कर रखा। इस बात से नाराज परिजन थाने पहुंचे जहां पर लिखित शिकायत देकर उचित कार्रवाई की मांग की गई।

PunjabKesari

दरअसल, मामला लसूड़िया थाना क्षेत्र में mr11 पर मौजूद चोइथराम स्कूल संचालक पर गंभीर आरोप लगाते हुए बड़ी संख्या में लोग थाने पहुंचे। जहां लिखित शिकायत में बताया कि फीस को लेकर वसूली के लिए बच्चों को आज अपने घर नहीं जाने दिया जा रहा था। इसको लेकर स्कूल प्रबंधक द्वारा बच्चों को बंधक बनाने के आरोप परिजनों द्वारा लगाए गए हैं।

PunjabKesari

परिजनों की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच करने का आश्वासन दिया है। अगर स्कूल प्रबंधक द्वारा जबरन वसूली फीस को लेकर बच्चों को बंधक बनाकर प्रताड़ित किया होगा। उस पर वैधानिक कार्यवाही करने की बात कहते नजर आ रहे हैं। वही देर रात मामले को जांच के बाद स्कूल प्रबंधन पर लसूड़िया थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News