किन्नरों ने पहले पत्रकार से मारपीट की फिर कार्रवाई से बचने के लिए पिया जहर, कपड़े उतारकर मचाया उत्पात

6/4/2022 12:53:01 PM

उज्जैन(विशाल सिंह): महाकाल के बाहर जबरन वसूली करने वाली किन्नरों ने सारी मर्यादा तोड़ते हुए खूब हुड़दंग मचाई । किन्नरों ने मर्यादा की सारी सीमाएं लांघते हुए खूब गाली गलौज किया। आलम यह था कि मीडिया और प्रशासन को अपनी आंखें बंद करनी पड़ी। महाकाल मंदिर के बाहर सबसे पहले तो इन किन्नरों ने एक पत्रकार के साथ मारपीट कर दी और इन्हें पुलिस द्वारा जब थाने लाकर घटना की पूछताछ करनी चाही तो उल्टा यह किन्नर थाने में तमाशा करने लगे। जिसके बाद खुद को फंसता देख इन किन्नरों ने अपने अन्य किन्नर साथी से चूहे मार की दवा मंगा कर गटक ली। और पूरे थाने पर नग्न अवस्था में हुड़दंग मचाने लगे जैसे-तैसे पुलिस ने इन्हें अपने काबू में लिया और जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार महाकाल मंदिर में दर्शनार्थियों से जबरन वसूली करने वाली यह किन्नरों की टोली आए दिन विवादों में रहती है। कभी दर्शनार्थियों से विवाद तो कभी अश्लील वीडियो बनाकर मंदिर की साफ-सुथरी छवि धूमिल करने का काम यह किन्नरों की टोली नित्य करती देखी जा सकती है। ऐसा ही कारनामा आज भी इन किन्नरों की टोली ने महाकाल मंदिर क्षेत्र में किया महाकाल मंदिर विस्तारीकरण का कवरेज करने गए एक पत्रकार के साथ इस टोली ने बुरी तरह मारपीट कर दी। पत्रकार के साथ मारपीट करने का कारण यह निकल कर सामने आया कि किन्नरों को लगा कि यह पत्रकार इनके द्वारा किए जा रहे दर्शनार्थी से वसूली की रिकॉर्डिंग कर रहा हो जबकि पत्रकार अन्य दूसरा मंदिर का कवरेज करने गया था।

PunjabKesari

जिसके बाद इन किन्नरों की टोली ने पत्रकार के साथ मारपीट कर उसको गंभीर घायल कर दिया जिसे उपचार के लिए अन्य पत्रकार साथियों ने जिला अस्पताल में उपचार दिलाया। वही घटना की जानकारी महाकाल पुलिस को दी गई। पत्रकारों की शिकायत के बाद जब पुलिस ने इन किन्नरों को पूछताछ के लिए बुलाया तो थाने में ही यह टोली पुलिस से गुंडागर्दी पर उतर आई। साथ ही पुलिस को डराने धमकाने लग गई। जिसके बाद पुलिस ने सख्त रवैया अपनाया। जिसके बाद इन्हें लगा कि हम तो फंस रहे है और दर्शनार्थियों से जबरन वसूली की जमी जमाई दुकान ऐसे तो बंद हो जाएगी।

PunjabKesari

जिसके बाद इन्होंने चूहे मार की दवा गटक कर थाने में कपड़े निकाल कर हुडदंग मचाने लग गए लेकिन पुलिस की पूरी थाने की टीम ने इन्हें जैसे-तैसे अपने काबू में लिया और सर्वप्रथम इन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। इस पूरे घटनाक्रम को देखकर खासी भीड़ थाना क्षेत्र के आसपास इकट्ठा हो गई और किन्नरों के इस बिगड़े स्वभाव को देख सख्त कार्रवाई की दबी जुबान बात कहती नजर आई क्योंकि महाकाल की नगरी में यह किन्नर आए दिन विवादों से बने चर्चित रहते हैं। वहीं पूरे इस घटनाक्रम में महाकाल थाना पुलिस ने किन्नरों पर प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में ले लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News