पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल की एक अफवाह ने प्रदेशभर में मचाया हड़कंप, सीधी एसपी ने किया खंडन

7/28/2021 2:32:30 PM

सीधी: मध्य प्रदेश का सीधी जिला नाम की तरह सीधा बिल्कुल भी नहीं है। इस जिले में आए दिन ऐसा कुछ ना कुछ होता रहता है जिसकी वजह से सीधी हमेशा पूरे प्रदेश में सुर्खियों में बना रहता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां पर आज 27 जुलाई को पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल की पर्सनल फेसबुक आईडी से एक मैसेज निकलता है जिसमें सीधी जिले में एक महिला के साथ ब्रूटल रेप यानी हाथ पैर काटकर उनके गुप्तांग में पत्थर भरने का मामला सामने हैं ऐसा पोस्ट किया जा रहा है। जिसकी वजह से यह पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बन गया है।



लेकिन जब इसके बारे में सीधी एसपी पंकज कुमावत को जानकारी हुई तो उन्होंने इस पूरे घटनाक्रम को ही फर्जी बता दिया। उन्होंने कहा है कि ऐसी कोई घटना सीधी जिले में आज की तारीख में नहीं हुई है इससे पहले 16 जुलाई को एक घटना हुई थी जिसमें एक महिला की अर्धनग्न अवस्था में लाश मिली थी। लेकिन उस घटना का आज की अफवाह से कोई संबंध नहीं है इसका उन्होंने ट्विटर के माध्यम से ट्वीट कर वा लेटर के माध्यम से जनसंपर्क में जमा कर खंडन किया है।



बहरहाल अब इस पूरे मामले ने राजनीति को एक बार फिर से गरमा दिया है कांग्रेस के दिग्गज नेता जाने-माने जाने वाले व पूर्व मंत्री रह चुके साथ ही वर्तमान में सिहावल क्षेत्र से विधायक कमलेश्वर पटेल के माध्यम से जनता को सोशल मीडिया के माध्यम से यह जानकारी देना भ्रामक प्रतीत होता है क्योंकि जिले के पुलिस विभाग के मुखिया ने इन पूरी बातों का खंडन कर दिया है।

ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि इस पर अब भाजपा क्या प्रतिक्रिया देती है वह हाल एक जिम्मेदार व्यक्ति के माध्यम से सोशल मीडिया में इस प्रकार की बातें शेयर करना और सीधी एसपी का उन बातों का खंडन करना अभी तक लोगों की समझ में बिल्कुल भी नहीं आया है लोग अभी भी दुविधा में जी रहे हैं।

meena

This news is Content Writer meena