नरसिंहपुर में 6 वर्षीय बच्ची की दुष्कर्म के बाद निर्मम हत्या, क्षेत्र के लोगों में आक्रोश व्याप्त

11/25/2019 2:25:41 PM

नरसिंहपुर (रोहित अरोरा): जिले की पवित्र नगरी बरमान चौकी क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। शुक्रवार की रात को अपनी मां और नानी के साथ सोई 6 वर्षीय बालिका अचानक गायब हो गई। इसके तुरंत बाद परिजनों ने लड़की के लापता होने की रिपोर्ट क्षेत्रीय पुलिस चौकी में जाकर दर्ज करवाई। पुलिस की टीम बालिका की तलाशी के लिए अन्य स्थानों सहित टोरिया नामक क्षेत्र में भी घूम रही थी।

इसी दौरान रविवार की दोपहर पुलिस को टोरिया में बने एक खंडहरनुमा मकान के पास बालिका का शव मिल गया। बालिका का शव मिलने के बाद पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ करने के साथ ही एफएसएल, डॉग स्क्वायड की टीम के साथ घटनास्थल पर सबूत इकट्ठे किए। बालिका का शव मिलने की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक गुरुकरण सिंह एवं एएसपी राजेश तिवारी ने तत्काल मौके का मुआयना किया और मर्ग पंचनामा की कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है। 

नरसिंहपुर जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया है की शव की प्रथम दृष्टया जांच में बालिका के साथ बलात्कार कर उसकी गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आ रहा है। वहीं 6 वर्षीय मासूम बच्ची की निर्मम हत्या से क्षेत्रीय जनता में अत्यन्त आक्रोश है।

स्थानीय एसडीओपी मोहंती मरावी सहित अन्य अमला मौजूद रहा। वहीं चौकी प्रभारी ओपी शर्मा ने बताया कि मामले में कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है। जिस जगह बालिका का शव मिला है वहां कोई रहता नहीं है। मृतका के परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है। 

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh