इंदौर डी - मार्ट में ट्रॉली से बोरी गिरने से छात्रा का पैर टूटा, सीसीटीवी में कैद हुई घटना..

1/21/2024 6:18:48 PM

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में शॉपिंग मॉल में गई एक छात्रा के ऊपर बोरी गिर गई। जिस से उसका पैर टूट गया 14 वर्षीय छात्रा के पैर की सर्जरी कर रोड डालनी पड़ी डॉक्टर ने पीड़िता को 6 महीने बेड रेस्ट करने के लिए कहा है। इस मामले में पुलिस ने एक अन्य कस्टमर के खिलाफ लापरवाही का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस घटना के लिए छात्रा के पिता मॉल प्रबंधन को जिम्मेदार बता रहे हैं।


दरअसल यह घटना कनाडिया रोड स्थित डी मार्ट शॉपिंग मॉल की है। यहां पर 7 जनवरी की दोपहर को उमेश मालवीय पत्नी सीमा बेटी स्मिता ,महक और बेटे लक्ष्य के साथ शॉपिंग करने के लिए गए थे। यहां एक कर्मचारी एक ट्राली खड़ी कर के चला गया। जिस में काफी सामान रखा हुआ था। जब यहां से कस्टमर दंपति निकले तो उन्होंने ट्राली को हटाने की कोशिश की इस दौरान ट्रॉली में रखी बड़ी बोरी स्मिता पर गिर गई इस से उसका पैर टूट गया। तुरंत स्मिता के पैर से बोरी हटाई गई और उसको अस्पताल ले जाया गया। यहां पर डॉक्टरों ने बताया कि उसके पैर में रोड डालनी पड़ेगी।


इस मामले में पीड़ित छात्रा के पिता का कहना था कि लापरवाही मॉल प्रबंधन की है। क्योंकि मॉल के कर्मचारियों ने बीच में एक ट्राली लाकर खड़ी कर दी थी। वहीं मामले में मॉल प्रबंधन की तरफ से कहना था कि गलती दंपति की है। जिसने बोरियों को हटाने का प्रयास किया था पुलिस ने 16 जनवरी को आरोपी दंपति सतीश और संध्या गोस्वामी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

Himansh sharma

This news is Content Editor Himansh sharma