VIDEO: साध्वी प्रज्ञा ने नाथूराम गोडसे को बताया देशभक्त, BJP ने कहा-माफी मांगें

5/16/2019 6:33:23 PM

भोपाल: अपने बयानों से लगतार सुर्खियों में रहने वाली साध्वी प्रज्ञा ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। इस बार उन्होंने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया है। साध्वी ने अपने बयान में कहा है कि 'नाथूराम गोडसे देशभक्‍त थे, हैं और हमेशा रहेंगे'। हालांकि बीजेपी ने साध्वी के इस बयान से किनारा करते हुए उन्हें माफी मांगने को कहा है।

दरअसल, कमल हासन ने नाथूराम गोडसे को पहला हिंदू आतंकवादी करार दिया था। जिस पर साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, देशभक्त हैं और देशभक्त ही रहेंगे। उनको आतंकवादी कहने वाले लोगों को अपने गिरेबां में झांककर देखना चाहिए। ऐसे लोगों को जनता चुनाव में मुंहतोड़ जवाब देगी।

 

वहीं, बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान की कड़ी निंदा की है। बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने उनके बयान से किनारा करते हुए कहा कि, 'साध्वी प्रज्ञा के बयान से बीजेपी सहमत नहीं है। हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले में पार्टी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर से स्पष्टीकरण मांगेगी। उनको अपने इस बयान के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए।'


दरअसल, कमल हासन ने नाथूराम गोडसे को पहला हिंदू आतंकवादी करार दिया था। उनके इस बयान को लेकर काफी बवाल हुआ था। अब साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के ताजे विवादित बयान ने एक बार फिर से विपक्ष को हमला करने का हथियार दे दिया है।  इससे पहले भी नाथूराम गोडसे को लेकर विवाद हो चुका है।

VIDEO में देखें और सुनें साध्वी प्रज्ञा का पूरा बयान...

suman

This news is suman