सुरक्षा समिति के गुंडों का कारनामा, मास्क न पहनने पर युवक की कर दी बेरहम पिटाई

3/28/2021 6:35:34 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर में निगम कर्मियों के बाद अब नगर सुरक्षा समिति ने शोहरत से लबरेज काम करते हुए समिति पर सवालिया निशान लगाया है। बीती रात नसुस के लोगों की गुंडागर्दी देखने को मिली।

PunjabKesari

अभी तक जहां निगम कर्मी मारपीट करने के लिए मशहूर थे। अब ब्लू जैकेट भी अपने आप को शहर में मशहूर करने में लगी है। मास्क ना होने पर एक युवक की जमकर पिटाई की बल्कि उसे धक्का मारकर गिराया भी गया।

घटनाक्रम किसी कमरे में नहीं बल्कि चौराहे के बीच पुलिस की नजरों के सामने हुआ और पुलिस के मौजूदा अधिकारी बड़ी बहादुरी का परिचय देते हुए मारने वाले को पकड़ने या समझाने की बजाए उसको अलग थलग ले जाते दिखे।

बता दें कि युवक पर चालान ना काटकर उसकी जमकर पिटाई की गई। हालांकि पुलिस चाहती तो चालान बनाकर युवक को मास्क ना लगाने की सजा दे सकती थी, लेकिन ब्लू कलर की जैकेट लगाए इन महारथियों ने वो किया जिसकी जितनी निंदा की जाए कम है।

युवक ने मास्क नहीं पहन रखा था और वो फाइन भरने को भी तैयार था पर नगर सुरक्षा समिति ने चंदन निवासी मंगलिया की पुलिस के सामने ही जानकर पिटाई कर दी। पुलिसकर्मी मूकदर्शक बनी देखती रहे। हालाकि पिटाई का वीडियो शहर के जिम्मेदारों तक पहुंच गया है। अब देखना है कि सुरक्षा समिति के गुंडों पर कब तक कार्रवाई होती है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

shahil sharma

Recommended News

Related News