सज्जन ने विजयवर्गीय को बताया राक्षसी प्रवृत्ति का नेता! बोले- दूसरों को मौत के मुंह में डाल रहे हैं आकाश

9/13/2021 5:11:59 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने शिवराज सरकार पर तंज कसते हुए कहा की भाजपा के शासनकाल में अपराध बढ़ गए हैं। आए दिन कई अपराध हो रहे हैं। कांग्रेस हो रहे इन अपराधों के खिलाफ जमीनी स्तर पर आंदोलन करेगी और जनता को जगाएगी। हमारा उद्देश्य किसी को परेशान करना नहीं हैं हमारा उद्देश्य जनता को यह दिखाना है कि मध्य प्रदेश में भाजपा के शासन काल में किस प्रकार का जंगलराज है। भाजपा के शासन काल में पुलिस वाले तक सुरक्षित नहीं। वहीं कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने आकाश विजयवर्गीय पर भी निशाना साधा है।



आकाश विजयवर्गीय पर साधा निशाना...
सज्जन वर्मा ने आकाश विजयवर्गीय के जन्मदिन पर भीड़ जमा कर मनाने और कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने पर कहा कि जन्मदिन मेरा भी था और मेरे घर पे भी बहुत भीड़ आती थी पर मैंने कोरोना को देखते हुए नहीं मनाया। अपना जन्मदिन मना कर लोगों को मृत्यु के मुंह में धकेलना यह स्वयंभू लोग करते हैं। खुदके जन्म को महान बताते हुए लोगों को मृत्यु के मुख में झोंकना यह राक्षसी प्रवत्ति है।


पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने सड़क चौड़ीकरण को लेकर बीजेपी और प्रशासनिक अधिकारियों पर तंज कसते हुए कहा कि, शहर में हो रहे विकास कि कांग्रेस विकास के विरोधी नहीं है। सवाल इस बात का है कि कार्रवाई करने का समय गलत है क्योंकि अभी वर्षा काल चल रहा है और वर्षा काल के साथ-साथ में त्योहारों का समय भी इस समय में अगर आप लोगों की दुकानें तोड़ोगे तो लोग क्या करेंगे। त्यौहार निकलने के बाद  प्रशासन को कार्रवाई करनी चाहिए।

 

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari