Hardik patel के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों पर बोले सज्जन सिंह वर्मा,- कांग्रेस को नहीं पड़ता आने जाने वालों से फर्क

5/19/2022 4:16:02 PM

देवास (एहतेशाम कुरैशी): कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने हार्दिक पटेल के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों पर बयान दिया है। पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने हार्दिक पटेल पर निशाना साधते हुए कहा कि ये आने जाने वालों से कांग्रेस को फर्क नहीं पड़ता है। हार्दिक पटेल ने कांग्रेस के शीर्ष नेताओं पर लगाये गए आरोपों पर पलटावार करते हुए कहा कि हार्दिक पटेल गुजरात के ही रहने वाले हैं, पाटीदार समाज से, वहां पर अधिकतम पाटीदार समाज BJP में है, हार्दिक पटेल पाटीदार के नेता बनते हैं। पाटीदारों ने हार्दिक पटेल के कान में बोल दिया, कि पाटीदारों के दम पर राजनीती करना है, तो कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो जाओ। 

कांग्रेस में आने जाने वालों से नहीं पड़ता फर्क: सज्जन सिंह वर्मा

कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि हार्दिक पटेल आये तो कौनसा इज़ाफ़ा हो गया और चले जायेंगे तो कौनसा नुकसान होगा। ये आने जाने वालो से कांग्रेस को फर्क नहीं पड़ता है। वहीं OBC मामले पर कोर्ट का फैसला आने पर बीजेपी नेताओं द्वारा जश्न मनाने पर कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने हमला बोलते हुए कहा कि यह नकली लोगों की नकली जीत है।

बीजेपी ने किया परिसीमन का अध्यादेश रद्द: कांग्रेस 

OBC वर्ग का व्यक्ति खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहा है कि कमलनाथ कि 15 महीने चली सरकार में कमलनाथ जी ने कानून बनाकर OBC को 27% आरक्षण हर क्षेत्र में दिया, लेकिन जैसे ही भाजपा की सरकार सत्ता में आई, उन्होंने तत्काल परिसीमन का अध्यादेश रद्द कर दिया। सुप्रीम कोर्ट में लड़ाई चल रही है  और जो 27% आरक्षण मिलना था, वो 14% आरक्षण पर आ गया। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News