मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का PM मोदी पर हमला, विदेश यात्रा को बताया इमोशनल ब्लैकमेलिंग

5/19/2019 5:35:53 PM

देवास: देश भर में लोकसभा चुनाव का सातवें व आखिरी चरण के मदतान के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केदारनाथ और बद्रीनाथ यात्रा पर गए हैं। जिस पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मंत्री सज्जन वर्मा ने टिप्पणी करते हुए कहा कि अगर वे धार्मिक यात्रा पर गए हैं तो कैमरों से फोटों लेकर पोस्ट न करते।



पत्रकार वार्ता में मंत्री सज्जन वर्मा ने साध्वी प्रज्ञा के बयान पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि गोडसे ने उस महात्मा गांधी को मारा जिन्होंने मरते दम भी "हे राम कहा" , हालांकि कांग्रेस ने धर्म के नाम पर पाखंड नहीं किया, जितना बड़ा पाखंड आज मोदी कर रहे। उन्होंने कहा कि मोदी देश को धर्म और मजहब के नाम पर बांटना चाहते है लेकिन देश की जनता सतर्क है और ऐसा होने नहीं देगी। कांग्रेस ने देश को 70 साल विकास दिया है और स्वतंत्रता की लड़ाई लड़ी है। कांग्रेस सत्ता में आएगी और देश के विकास में अपना योगदान देगी।



उन्होंने पीएम मोदी की 5 साल के कार्यकाल पर सवाल उठाते हुए कहा कि वे कलाकार लोग है। बीजेपी ने अपने किए हुए वादे अनुसार ना तो 2 करोड़ युवाओं को रोजगार दिया, ना किसानों के लिए कुछ किया और ना ही गौ माता की रक्षा की लेकिन भारत की जनता को मनोवैज्ञानिक ढंग से इमोशनली ब्लैक मेल करने के लिए श्रीमान 1008 नरेंद्र मोदी साहब केदारनाथ पहुंच गए। यदि यह धार्मिक यात्रा होती तो वे चुपचाप जाते और भगवान से कुछ मांगते लेकिन वे तो कैमरे से फोटों खिंच रहे हैं। उन्होंने राहुल गांधी के विदेश यात्रा पर जाने के सवाल पर कहा कि - राहुल गांधी तो छुट्टी मनाने विदेश गए थे, धर्म का पाखंड फैलाने नहीं गए थे। अंत में वह बोले कि तमाम सुख सुविधा के साथ की गई यह साधना नहीं है, यह प्रज्ञा ठाकुर वाली साधना है। उन्होंने 23 मई के बाद मोदी के PM नहीं रहने की बात भी कही।

 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR