MP dam leakage: शिवराज सरकार के भ्रष्टाचार का दर्द बयां कर रहा है धार डैम: सज्जन वर्मा

8/13/2022 6:59:51 PM

देवास (एहतेशाम कुरैशी शर्मा): मध्य प्रदेश के धार जिले में डैम लीकेज (MP dam leakage) को लेकर कांग्रेस और बीजेपी (congress-bjp) आमने सामने आ गई है। इस बीच कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा (sajjan singh verma) ने शिवराज सरकार (shivraj government) की खिंचाई की है। देवास में सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि धार जिले का डैम लीकेज होना, भाजपा के शासनकाल की भ्रष्टाचार की कहानी बयां कर रहा है। 

क्या जादूगर हैं तुलसी सिलावट? कांग्रेस  

कांग्रेस नेता (congress leader) ने इसके साथ मंत्री तुलसीराम सिलावट (tulsi silawat) पर भी निशाना साधते हुए कहा कि भ्रष्टाचार में डूबे हुए लोग, लोगों की जान से खिलवाड़ मत करो। सिर्फ यह कह देना कि मैं 3 दिन यही रुकूंगा और सब ठीक कर दूंगा...क्या जादूगर हो, तुलसी बाबू। उन्होंने मांग की भ्रष्टाचारी, अधिकरी को तत्काल नौकरी से बर्खास्त करो और ठेकेदार को ब्लेक लिस्टेड करना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा (bjp) का कोई विजन ही नहीं है।  

प्रेक्टिकल आदमी कमलनाथ: सज्जन वर्मा 

सज्जन सिंह वर्मा ने कमलनाथ (kamal nath) की तारीफ करते हुए कहा कि टेक्निकल और प्रेक्टिकल कमलनाथ आदमी थे। जो हर चीज की वास्तविकता को समझते थे और निर्णय लेते थे। यह प्रदेश सरकार गुणवत्ताविहीन है और सारे कार्य गुणवत्ताविहीन हो रहे हैं। कांग्रेस के लोग तो वहां पहुंच गए हैं। अपना विरोध प्रदर्शन भी कर दिया है। भ्रष्टाचार को मिटाने के लिए जनता को ही आगे आना पड़ेगा और वोट की ताकत सबसे बड़ी ताकत होती है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News