नूपुर शर्मा के विवादित बयान से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए राहुल गांधी से पूछताछ कर रही है ED: सज्जन सिंह वर्मा

6/15/2022 7:07:18 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर महापौर (indore mayor election 2022) पद के लिए कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला (congress candidate sanjay shukla) ने आज अपना नामांकन पर्चा दाखिल कर दिया है। वहीं कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा (sajjan singh verma) ने कहा कि 6 दिन पहले ही 16 में से 15 महापौर कांग्रेस ने पहले ही घोषित कर दिए थे। लेकिन बीजेपी (bjp) बंद गुफा में निर्णय ले रही है। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस की जीत का दावा किया। 

संजय शुक्ला के बराबर का प्रत्याशी नहीं है 'पुष्पमित्र भार्गव': सज्जन सिंह वर्मा

बीजेपी द्वारा पुष्पमित्र भार्गव (pushyamitra bhargava) को बीजेपी की ओर से महापौर प्रत्याशी बनाने पर सज्जन सिंह वर्मा (sajjan singh verma) ने बीजेपी (bjp) को निशाने पर लिया है। सज्जन वर्मा ने कहा कि संजय शुक्ला के मुकाबले बीजेपी के पास में उस कद का महापौर प्रत्याशी नहीं था। इसलिए उनको बार-बार बोलना पड़ रहा है कि आरएसएस (RSS) चुनाव लड़ेगी मेरा तो यह कहना है कि RSS तो बोलती है कि हम राजनीतिक पार्टी नहीं है लेकिन एक तरफ भाजपा के नेता कहते हैं कि आरएसएस चुनाव लड़ेगी। 

बीजेपी ने देश के हर राजनैतिक परिवार किया है परेशान: कांग्रेस 

राहुल गांधी (rahul gandhi) को लेकर कहा कि ऐसा कौन सा राजनीतिक दल नहीं है, जिसे भारतीय जनता पार्टी और नरेंद्र मोदी (narendra modi) ने परेशान नहीं किया हो? शरद पवार की बेटी दामाद पर, लालू प्रसाद के परिवार पर, साउथ के तमाम नेताओं के परिवार पर इस तरह से ईडी के माध्यम से छापे पड़ गए हैंं। असल में बात यह है कि पूरे देश में नूपुर शर्मा (nupur sharma) के देश को तोड़ने वाले बयान से बीजेपी भटकाना चाहती है। 

नूपुर शर्मा के बयान के बाद सांप्रदायिकता की आग में झुलस रहा है देश: सज्जन सिंह वर्मा

इस देश में हर वर्ग के लोगों को रहने का अधिकार है। हिंदू, मुस्लिम, सिख और ईसाई। वहीं मुस्लिम वर्ग के पैगंबर के बारे में जो टिप्पणी की थी। उसकी वजह से पूरा देश सांप्रदायिकता की आग में झुलस रहा है। 

 

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh