कमलनाथ के मंत्री के बिगड़े बोल, PM मोदी को बताया देशद्रोही

4/9/2019 6:05:57 PM

भोपाल: लोकसभा चुनाव के चलते तमाम नेताओं में बयानबाजी का दौर शुरू हो चुका है। नेता गण बयान देने से पहले इस बात का भी ध्यान नहीं रख पा रहे हैं कि वह कह क्या रहे हैं। अकसर सुर्खियों में बने रहने वाले सज्जन वर्मा ने पी एम मोदी को सबसे बड़ा देश द्रोही करार दिया है।



इंदौर में मीडिया से बात करते हुए पी डब्ल्यू डी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि मोदी ने जम्मू कश्मीर में महबूबा मुफ्ती से हाथ मिलाकर सरकार बनाई। जब हमारे सैनिक आतंकवादियों को पकड़ने जाते थे तो मुफ्ती से जुड़े लोग सैनिकों को पत्थर मारते थे। ऐसे लोगों के साथ गढबंधन कर मोदी ने जम्मू-कश्मीर में सरकार बनाई थी। इसके बाद अपनी जवान पर काबू न रखते हुए कैबिनेट मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री सबसे बड़े देश द्रोही हैं। हम मोदी को प्रधानमंत्री योग्य नहीं मानते हैं उनके भाषण का स्तर पार्षद के बराबर है।

सुमित्रा महाजन के इंदौर से चुनाव नहीं लड़ने को लेकर सज्जन वर्मा ने कहा कि उन्होंने चुनाव लड़ने से मना नहीं किया है, महाजन पर ऊपर से दबाव था, तानाशाह नरेन्द्र मोदी और अमित शाह का। भाजपा को पौधे से पेड़ बनाने वालों की जड़ें काटने का काम तानाशाहों ने किया है। जब तक इंदौर से सुमित्रा महाजन लड़ने वाली थी तब तक कांग्रेस यहां से ज्योतिरादित्य सिंधिया को उतारने का विचार कर रही थी, अब ताई तो लड़ नहीं रही, फिर देखते हैं हम किसे उतारें वैसे अभी भी कोशिश तो यही है कि सिंधिया ही वहां से लड़ें।

 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar