इन दंगों के पीछे है बड़ी साजिश, BJP-RSS के सहयोग के रूप में सपोर्ट कर रही है asaduddin owaisi की AIMIM: सज्जन सिंह वर्मा

4/15/2022 3:04:57 PM

मंदसौर (प्रीत शर्मा): मध्य प्रदेश के खरगोन में हिंसा (khargone violence) के बाद देशभर में इसे लेकर बहस छिड़ गई है। इस हिंसा को लेकर देश के कोन-कोन से नेताओं के बयान सामने आ रहे हैं। इस बीच राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का खेल खेल रही है। कांग्रेस के बड़े नेता शिवराज सरकार (shivraj government) और भाजपा पर हमलावर है। तो वही भाजपा के नेता भी कांग्रेस नेताओं पर तरह - तरह की टिपण्णी कर रहे हैं। मंदसौर पहुंचे कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा (sajjan singh verma) ने बीजेपी को निशाने पर लिया है। इस बार उन्होंने असदुद्दीन ओवैसी (asaduddin owaisi) की पार्टी AIMIM को भाजपा और आरएसएस की सहयोगी पार्टी कहा है। इसके साथ ही खरगोन हिंसा को भाजपा, आरएसएस का एजेंडा कहा है।

PunjabKesari

BJP और RSS का समर्थन करती है AIMIM: कांग्रेस नेता 

सज्जन सिंह वर्मा (asaduddin owaisi) ने भाजपा और आरएसएस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि, सिर्फ खरगोन या मध्यप्रदेश ही नहीं, पूरे भारत में बीजेपी का एक एजेंडा है। भाजपा - आरएसएस हिंदू मुस्लिम, मंदिर - मस्जिद खिलाते रहती है। जिसमें असदुद्दीन ओवैसी की एआईएमआईएम  पार्टी (AIMIM ) बीजेपी और आरएसएस (bjp and rss) की सहयोगी बनकर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि, इन दंगों के पीछे बड़ी साजिश है। क्योंकि विकास गायब हो गया है। वहीं नौजवान रोजगारी के लिए पेरशान हैं। किसानों को फसल का उचित मूल्य नहीं मिल पा रहा है। कांग्रेस नेता ने कहा कि, बीजेपी मनोविज्ञान की बड़ी ज्ञाता है। वह भारत के लोगों का मनोविज्ञान पड़ चुकी है कि देश की जनता को मंदिर-मस्जिद और हिंदू मुस्लिम (hindu muslim) खिलाते रहो। उन्होंने कहा कि आजादी के 75 साल हो चुके हैं। लेकिन जनता जल्द नहीं समझी तो धीमा क्लोरोफोम लोगों को सूंघाते रहेंगे और धर्म मजहब की बाते करते रहेंगे। 

PunjabKesari

दंगों की भेंट चढ़ाना चाहती है शिवराज सरकार: सज्जन संह वर्मा

सज्जन सिंह वर्मा (sajjan singh verma) ने प्रदेश सरकार को भी निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि जो सरकार साजिश पूर्वक दंगों की भेंट मध्यप्रदेश को चढ़ाना चाहती है। वो सरकार हो या चाहे उनका कोई अधिकारी हो ढोंग करने में इनका कुछ नहीं बिगड़ रहा है। सरकार ये दर्शाना चाहती है कि हम जान पर खेल रहे हैं। पूर्व मंत्री ने निशाना साधते हुए कहा कि जब हम विधानसभा में प्रश्न पूछते है, तो हमसे बोला जाता है कि पूरे भारत में प्रदेश की लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति मजबूत है और यहां तुम्हारे एसपी को गोली मारी जा रही है और तब हिंदू मुस्लिम दंगा (hindu muslim Riot) हो रहा है।    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News