सज्जन वर्मा की हिंदू-मुस्लिम से अपील, RSS-BJP की चालों से बचें नहीं तो फिर से देश के टुकड़े हो जाएंगे

8/31/2021 3:38:13 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में चूड़ी वाले की पिटाई मामले को लेकर पूर्व मंत्री और वर्तमान विधायक सज्जन सिंह  वर्मा का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि देश में रहकर यदि कोई राष्ट्र द्रोह की बात करता है हमारे देश को अपमानित करने का कार्य करता है। ऐसे लोगों पर राष्ट्रीय द्रोह का मुकदमा संविधान की धाराओं के अंतर्गत चलाना चाहिए और जो बेगुनाह है उन पर कोई कार्यवाही नहीं करना चाहिए। इसके साथ ही सज्जन वर्मा ने हिंदू मुस्लिमों को आरएसएस व बीजेपी से बचने की सलाह दी है साथ ही चेतावनी दी है कि वो दिन दूर नहीं जब ये दोनों अपनी चालों से फिर से देश के दो टुकड़े करवा देंगे।

वर्मा का कहना क्या चूड़ीवाला अपराधी था क्या उसने अपराध किया इस बात का ईमानदारी से इन्वेस्टिगेशन होना चाहिए। हर झगड़े में असामाजिक तत्व अपना फायदा उठाते हैं। ऐसे एलिमेंट जो अपना हित साधने के लिए किसी भी सीमा तक जा सकते हैं तो उन पर कार्रवाई होना चाहिए। वहीं मध्यप्रदेश में छठी कक्षा से स्कूल खोलने के निर्णय को सज्जन सिंह वर्मा ने गैर वाजीब बताया और कहा कि चिकित्सकों और वैज्ञानिको से पहले परामर्श लेना चाहिए।

PunjabKesari

मध्यप्रदेश में लिंचिंग की बढ़ रही घटनाओं को लेकर वर्मा ने कहा कि आर एस एस और भारतीय जनता पार्टी का राष्ट्रव्यापी एजेंडा है राष्ट्रीय स्तर का एजेंडा है। दिल्ली में मोदी और मध्यप्रदेश में शिवराज की सरकार फेल हो चुकीं है। भारतीय जनता पार्टी के पास हिंदू,  मुसलमान, धर्म, मंदिर, मस्जिद मॉब लीचिंग जैसी घटनाओं के अलावा कुछ करने के बचा नहीं है और यह उनका राष्ट्रीय एजेंडा है।

वर्मा ने मुस्लिम और हिन्दू भाईयों से कहा कि आर एस एस और भाजपा की चालों से बचे नहीं तो एक बार फिर देश के दो टुकड़े हो जाएंगे। नीमच में हुई घटना पर वर्मा ने मुख्यमंत्री को कहा कपोड़ी। भारतीय जनता पार्टी के लोग डायलॉगबाजी करने वाले लोग हैं यहां पर पाठ पढ़ाया जाता है कि कैसे शब्दों को उछालो, शब्दों के ज़रिए लोगों को भ्रमित करो। वर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री की मध्यप्रदेश में कोई आधिकारी नहीं सुनता है। मुख्यमंत्री से उम्मीद करना फिजूल है जो बात यह बोलेंगे उसका पालन मध्य प्रदेश में नहीं होगा और गुंडे और समाजिक तत्व माफिया सब हावी रहेंगे।

वही इंदौर में कांग्रेस पर लाठीचार्ज को लेकर बोले, सिंधिया यात्रा निकाल सकता है प्रशासन ने कुछ नहीं बोला- हमारा मामला सही था धार्मिक गतिविधियों के लिए गए थे। जब प्रशासन यात्रा की अनुमति दे सकता है तो धर्मिक आयोजनों की क्यों नहीं? पूर्व मंत्री ने उदाहरण देते हुए कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है भाजपा वहां प्रदर्शन करती है तो हम लाठीचार्ज नहीं करते। हमने यहां जो मांग की वही मांग भाजपा ने राजस्थान में की लेकिन हमने लाठीचार्ज नहीं किया किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News