सज्जन वर्मा ने संघ प्रमुख मोहन भागवत को बताया पाखंडी कलाकार! ''मस्जिद और शिवलिंग'' के बयान पर घेरा

6/4/2022 6:52:14 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): कांग्रेस पार्टी के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत, बीजेपी नेताओं पर जमकर निशाना साधा है। पूर्व मंत्री वर्मा ने आरएसएस, भाजपा, विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं को पाखंडी और कलाकार बताया। उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेताओं ने धर्म का क्लोरोफॉर्म जनता को सुखाने का काम किया है और जब लगा कि धर्म का क्लोरोफॉर्म ज्यादा हो गया और जनता को धर्म के नाम पर अति कर दी तब आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने जब कहा कि हर मंदिर मस्जिद में शिवलिंग मत ढूंढों क्योंकि देश की जनता को जागरूक और समझदार हो चुकी है पूरी सरकार को नौटंकी सरकार बताया।

देश के प्रमुख मुद्दे महंगाई रोजगार से ध्यान हटाने का काम करती है बीजेपी सरकार...
बीजेपी सरकार को पद लोलुप सरकार बताते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर में जब उन्हें सत्ता चाहिए थी तो महबूबा मुफ्ती के साथ मिलकर उन्होंने जम्मू-कश्मीर में सरकार और उसके बाद से ही वहां पर अपराध बढ़े हैं। जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाना ढकोसला और आज दूरदर्शी निर्णय बताया बताते हुए कहा कि नोटबंदी का काम भी मोदी सरकार ने घृणित वाला किया है। वर्तमान में जम्मू कश्मीर में लोग आज मौत के मुहाने पर खड़े हुए हैं। हिंदू कश्मीरियों को किसी तरह की कोई सुरक्षा नहीं दी जा रही है। उन्हें आश्वासन दिया कि आप भी बेखौफ हो कर काम करें, वर्तमान में वर्तमान में करीब 50 कश्मीरियों की हत्या की जा चुकी है और केंद्र सरकार कुछ नहीं कर पा रही है।
मोदी सरकार को नकली और पंगु सरकार बताते हुए कहा कि जिस तरह से सर्जिकल स्ट्राइक भी सर जी करवाई गई साथ ही हर काम का महामंडल इस तरह से किया जाता है कि इसके पहले कोई काम किया ही ना गया हो जम्मू कश्मीर में हुए कत्लेआम को लेकर केंद्र सरकार पूरी तरह से मौन है। यह केंद्र की सरकार सिर्फ वोट लेना जानती है और वोट लेने के नाम पर कत्लेआम भी करती है। जम्मू कश्मीर में आज लोग वहां से निकलना चाहते हैं लेकिन सरकार ने घेराबंदी कर दी है और वहां के लोगों को निकलने नहीं दिया जा रहा है। यह आरोप पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने मोदी सरकार पर लगाए।

कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने मध्य प्रदेश की न्यायपालिका का आभार और धन्यवाद बताया कि उन्होंने नगरीय चुनाव करवाने के लिए न्याय दिया लेकिन प्रदेश की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि प्रदेश के बीजेपी सरकार चाहती ही नहीं थी की नगरीय चुनाव हो प्रदेश की बीजेपी सरकार अच्छी तरह समझ चुकी है कि प्रदेश में महंगाई का तांडव किसानों की दुर्दशा युवाओं में बेरोजगारी सहित जो तमाम मुद्दे हैं उसे जनता स्वस्थ हो चुकी है और अभी चुनाव होंगे तो बीजेपी की सरकार बुरी तरह से हारेगी। कांग्रेस पार्टी ने नगरीय चुनाव को लेकर पहले ही तैयारियां शुरू कर दी थी नगरी चुनाव को लेकर कांग्रेस पूरी तरह से तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News