साक्षी मिश्रा की लव स्टोरी का भोपाल 'कनेक्शन', दलित लड़के के 'पास्ट' से जुड़े खुलने लगे राज

7/14/2019 11:58:33 AM

भोपाल: बरेली से बीजेपी विधायक पप्पू भरतौल उर्फ राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा और अजितेश कुमार की लवस्टोरी में अब एक नया मोड़ आया है। भोपाल के परिवार का आरोप है कि अजितेश ने 3 साल पहले उनकी बेटी से सगाई की थी। सगाई की तस्वीर भी सामने आ चुकी है। इस मामले में लड़की के पिता ने सामने आकर सच्चाई भी रखी तथा सगाई में हुए भारी खर्च का भी ब्यौरा दिया।



दरअसल, भोपाल निवासी हेमंत नायक ने एक निजि चैनल पर दावा किया है कि अजितेश ने उनकी छोटी बेटी से सगाई की थी, और यह प्रस्ताव खुद उसी ने ही दिया था। उन्होंने मीडिया में बताया कि 10 जुलाई 2016 को भोपाल के एक होटल में अजितेश और उनकी बेटी की सगाई हुई थी। जिसमें उन्होंने 7,00,000 खर्च भी किया था। बताया जा रहा है कि दिसंबर 2016 में शादी की तारीख भी तय हो गई थी। लेकिन अक्टूबर 2016 में अजितेश की माता जी का निधन होने के बाद बहाने से अजितेश ने शादी से मना कर दिया।



यह है मामला 
साक्षी मिश्रा उत्तर प्रदेश के बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी हैं, जिन्होंने एक दलित युवक अजितेश से शादी कर ली है| शादी के बाद साक्षी मिश्रा ने अपने परिवार पर आरोप लगाते हुए एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने कहा कि मुझे मेरा पिता से खतरा है मैंने अपनी मर्जी से शादी की है इसलिए वह मुझे जान से मारना चाहते हैं। मैनें शादी की है कोई गुनाह नहीं किया है और अब आप मेरा पीछा छोड़ दो जियो और जीने दो।इस वीडियो के शेयर होने के बाद ही सोशल मीडिया पर लोग इस लड़की के पक्ष में आ गए। लेकिन धीरे धीरे जब इस मामले में और भी खुलासे और विधायक पिता के बयान सामने आये तो इस लव स्टोरी को लेकर सवाल उठने लगे और सोशल मीडिया पर साक्षी और अजितेश को ट्रोल किया जाने लगा। वहीं शादी के बाद साक्षी और अजितेश ने अपनी जान को खतरा बताया था और बरेली के पुलिस प्रमुख से सुरक्षा मुहैया कराये जाने की मांग की है| वहीं पुलिस ने सुरक्षा देने का ऐलान किया है।

meena

This news is Edited By meena