कांग्रेस जीत गई तो उद्घाटन कराने को तरसोगे, CM शिवराज के बयान पर भड़के संजय शुक्ला बोले- जनता को धमकाना बंद करे

6/18/2022 6:18:22 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर से कांग्रेस के महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला ने आज विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 5 के विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क किया। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को चेतावनी दी। संजय शुक्ला ने कहा है कि वह इंदौर की जनता को धमकी देने से बाज आएं। आपके प्रत्याशी के पास जनता के लिए किए गए काम नहीं है तो कम से कम जनता को धमकाने की कोशिश मत कीजिए।

PunjabKesari

संजय शुक्ला ने कहा कि आज भाजपा के प्रत्याशी का नामांकन पत्र दाखिल कराने के लिए आए प्रदेश के मुख्यमंत्री जनता को धमकाते हुए कहते हैं कि यदि कांग्रेस जीत गई तो उद्घाटन कराने के लिए तरस जाओगे। मुख्यमंत्री की इमेज वैसे भी प्रदेश में झूठी घोषणाएं करने और फर्जी भूमि पूजन उद्घाटन करने की है। इंदौर को विश्वस्तरीय शहर बनाने का सपना पिछले 13 सालों से वह दिखा रहे हैं लेकिन अभी तक एक भी क्षेत्र में इंदौर को विश्व के स्तर पर नहीं पहुंचा सके हैं ।

PunjabKesari

शुक्ला ने आक्रोश जताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के द्वारा यह कहना कि कांग्रेसी आएंगे तीर्थ यात्रा कराने का नाटक करेंगे, अपने आपमें हिंदू धर्म का अपमान है। मैं अपने विधानसभा क्षेत्र में पिछले 1 वर्ष से नागरिकों को रामलला के जन्म स्थल अयोध्या की यात्रा करा रहा हूं। इसके साथ ही मैंने विभिन्न समाजों के व्यक्तियों को उनके आराध्य के स्थल की यात्रा का आयोजन किया है। इस यात्रा को नाटक कहकर मुख्यमंत्री ने हिंदू धर्म का अपमान किया है। अब मुख्यमंत्री को जवाब देना चाहिए कि मध्य प्रदेश सरकार के द्वारा जो तीर्थ दर्शन योजना चलाई जा रही है क्या वह एक नाटक है?

PunjabKesari

शुक्ला ने कहा कि अरे मुख्यमंत्री जी, आपको जनता के द्वारा टैक्स के रूप में जमा किए गए सरकार के पैसे से भ्रष्टाचार की गुंजाइश कर पैदा करने के लिए तीर्थ दर्शन यात्रा योजना कभी बंद कभी चालू हालत में चला रहे हो। मैं तो अपने पास से जनता की सेवा करने के लिए इस योजना को चला रहा हूं। इस योजना को नाटक कह कर मुख्यमंत्री ने उन सभी नागरिकों का अपमान किया है जो कि इस यात्रा के माध्यम से अयोध्या की जन्मभूमि पर रामलला के और वाराणसी में काशी विश्वनाथ के दर्शन करके लौटे हैं। अब यह जनता ही मुख्यमंत्री और भाजपा को जवाब देगी।

PunjabKesari

शुक्ला ने आज विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 5 के अंतर्गत आने वाले वार्ड क्रमांक 52 में यादव नगर के शिव मंदिर से अपने जनसंपर्क की शुरुआत की। शुरुआत के पहले उनके द्वारा भगवान शिव का पूजन कर रुद्राभिषेक किया गया। आज उन्होंने वार्ड क्रमांक 54, 51 , 44 , 47 में जनसंपर्क किया। इस दौरान इस क्षेत्र के पूर्व विधायक सत्यनारायण पटेल, मध्य प्रदेश महिला कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष अर्चना जायसवाल, पूर्व पार्षद छोटे यादव, युवक कांग्रेस के नेता अमन बजाज, अनूप जोशी, पार्षद पद की कांग्रेस प्रत्याशी नंदिनी मिश्रा तथा अन्य कांग्रेसजन उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News