संजय शुक्ला ने सरकार को याद दिलाया वादा, अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट लगाने की बात कही थी लेकिन...

6/2/2021 5:43:47 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के एमआरटीबी अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट का कितना काम हो चुका है इसका जायजा कांग्रेस के विधायक संजय शुक्ला ने लिया। इस दौरान पत्रकारों से चर्चा के दौरान बताया कि इंदौर के लिए बड़ी शर्म की बात है कि प्रदेश के मुखिया के सपनों का शहर इंदौर की देश में बदनामी हो रही है। क्योंकि इंदौर हर क्षेत्र में नंबर वन है लेकिन ऑक्सीजन के चलते 2 महीने से हजारों मौतें हो गई। फिलहाल देश में कोरोना वायरस की तीसरी लहर दस्तक देने वाली है और इंदौर में केवल प्लांट ऑक्सीजन प्लांट की तैयारी ही चल रही है ऐसे में किस तरह तीसरी लहर से इंदौर वासियों को राहत मिल पाएगी।

 PunjabKesari

इंदौर शहर में प्रभारी मंत्री ने ऑक्सीजन टैंक बनने की घोषणा की थी लेकिन अभी तक एक भी प्लांट शुरू नहीं किया गया है और इंदौर के mrtb अस्पताल में एक प्लांट बनाने की शुरुआत की थी लेकिन फ़िलहाल चबूतरा बनाकर छोड़ दिया गया है। संजय शुक्ला ने बताया कि कोरोना की दूसरी लहार में हजारों मरीजों की मौत हो गई थी, मध्यप्रदेश में इंदौर की बदनामी हो रही है। आपको बता दें कोरोना की दूसरी लहर में इंदौर में कई लोग ऑक्सीजन की नहीं मिलने से से मौत के काल में समा गए हैं।

PunjabKesari

वही विधायक संजय शुक्ला ने बताया कि इंदौर में केवल एक प्लांट बनाया गया उसका भी केवल चबूतरा बना कर छोड़ दिया गया है। जबकि प्रभारी मंत्री और सांसद महोदय का कहना है कि इंदौर में कई ऑक्सीजन प्लांट लगाए जाएंगे। रतलाम देवास उज्जैन तीनों जिलों में अपने ऑक्सीजन प्लांट इंदौर से पहले मंगा कर लगवा ले और संचालित किए जा रहे हैं, लेकिन इंदौर में अभी भी डॉक्टर बोल रहे हैं कि 8 दिन में प्लांट आएगा। वही संजय शुक्ला ने बताया कि अगर इस तरह से तैयारी चलेगी तो आने वाले कोरोना की तीसरी को किस तरह से रोक पाएंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News