विकास के नाम पर वोट लेकर समस्याएं देने वालों को सबक सिखाने का वक्त आ गया है- अंजलि शुक्ला

7/3/2022 4:57:06 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): कांग्रेस के महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला के समर्थन में उनकी पत्नी अंजली शुक्ला ने चार विधानसभा क्षेत्रों में बैठक लेकर बड़े सवाल उठाए हैं। उन्होंने नागरिकों से कहा कि विकास के नाम पर आपका वोट लेकर बदले में आपको समस्याएं देने वालों को सबक सिखाने का वक्त आ गया है।



अंजली शुक्ला यहां अलग-अलग स्थानों पर आयोजित की गई बैठक में नागरिकों से सीधे संवाद कर रही थी। उन्होंने कहा कि चाहे कोई भी चुनाव हो भारतीय जनता पार्टी के द्वारा विकास के नाम पर आप लोगों से वोट मांगे जाते हैं। जब इंदौर के नागरिक थोक बंद रूप से वोट भाजपा को दे देते हैं, तब भी विकास के नाम पर कुछ भी नहीं किया जाता है। नागरिकों को समस्याएं और तकलीफ परोस दी जाती है। इंदौर इसका ज्वलंत उदाहरण है। पिछले 22 सालों से इंदौर नगर निगम पर भाजपा काबीज है। इसके बाद भी शहर के विकास की तस्वीर यह है कि 2 इंच पानी इंदौर शहर के पूरे सिस्टम पर भारी पड़ जाता है।



जब भाजपा ने अपनी विकास की अवधारणा को इंदौर को प्रयोगशाला बनाकर यहां पर लागू नहीं किया था, तब 5 इंच पानी में भी इस शहर की हालत खराब नहीं होती थी। विकास भाजपा के लिए केवल और केवल वोट मांगने का एक जरिया है। इसके नाम पर वोट लेकर वे अपने हितों को साधने, अपने परिजनों को सक्षम बनाने और जनता को समस्याओं में धकेलने का काम करते हैं। अब इंदौर नगर निगम के चुनाव में भाजपा को विकास के नाम पर ही सबक सिखाने का वक्त आ गया है। आप मतदान के द्वारा अपनी समस्याओं को देखते हुए वोट दें। उसमें यह ध्यान रखें कि जिन लोगों ने अब तक इन समस्याओं का समाधान नहीं किया उन्हें सबक मिले।

meena

This news is Content Writer meena