नामांकन भरने के बाद बोले- संजय शुक्ला, एशिया की सबसे बड़ी 'अवैध कॉलोनी' रहते थे पुष्यमित्र भार्गव, जिसे मैंने वैध कराया

6/15/2022 5:48:57 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): कांग्रेस और बीजेपी ने इंदौर महापौर (indore mayor) पद के लिए अपने अपने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है। जिसके चलते कांग्रेस से महापौर पद के लिए प्रत्याशी संजय शुक्ला (sanjay shukla) ने आज नामांकन भरा। नामांकन भरने के लिए रैली के रूप में संजय शुक्ला कलेक्टर कार्यालय पहुंचे। इस मौके पर संजय शुक्ला ने कहा कि मैं शहर का बच्चा हूं और जो इस रैली के दौरान मुझे प्यार मिला है, उसे सबने देखा है कि जनता मुझे कितना प्यार करती है। इसके साथ ही संजय शुक्ला को बीजेपी (bjp) द्वारा बच्चा कहने पर संजय शुक्ला ने एक बार फिर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी द्वारा मेरे लिए कई तरह की बातें की जा रही है। लेकिन यह लोग मुझे सर्टिफिकेट देने वाले कौन होते हैं? अगर किसी को सर्टिफिकेट देना है तो वह जनता द्वारा मुझे दिया जाएगा।

एशिया की सबसे बड़ी अवैध कॉलोनी रहते थे पुष्यमित्र भार्गव: संजय शुक्ला

नामांकन भरने के दौरान पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा (sajjan singh verma) और शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल, एड. सौरभ मौजूद रहे। संजय शुक्ला ने भाजपा के प्रत्याशी पुष्पमित्र भार्गव (bjp candidate pushmitreshung bhargav) को अपना छोटा भाई बताया और कहा की वह जिस कॉलोनी में रहते हैं, वह एशिया की सबसे बड़ी अवैध कॉलोनी थी, जिसे मैंने वैध कराया था और उसके बाद आज तक कोई कॉलोनी वैध नहीं हुई हैं, मैं अगर महापौर बना तो सब अवैध कॉलोनियों को वैध कर दूंगा। 

PunjabKesari

हजारों समर्थकों के साथ पहुंचे संजय शुक्ला 

महापौर पद के लिए जहां डेढ़ साल पूर्व ही कांग्रेस द्वारा प्रत्याशी के रूप में संजय शुक्ला (sanjay shukla) को चुन लिया गया था। वहीं बीजेपी (bjp) ने लंबी मंत्रणा के बाद पुष्यमित्र भार्गव (pushmitreshung bhargav) के नाम पर मोहर लगाई है। नामांकन के लिए संजय शुक्ला गांधी भवन से कलेक्टर कार्यालय तक रैली के रूप में पहुंचे। कलेक्टर कार्यालय पहुंचे संजय शुक्ला के साथ ही बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी साथ थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News