सपना चौधरी के नाम से आईडी बनाकर कर दी पत्नी की ही निजी फोटो वायरल

10/20/2018 7:26:29 PM

उज्जैन: फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर एक युवक ने महिला की निजी फोटो वायरल कर दी। जिसकी सूचना मिलते ही इंदौर क्राइम ब्रांच ने शातिर आरोपी को पकड़ लिया। बात इसलिये हैरान करने वाली है, क्योंकि फर्जी फेसबुक आईडी बनाने वाला आरोपी कोई और नहीं बल्कि उस महिला का पति ही निकला। आरोपी ने इस कृत्य के लिए चोरी की सिम का उपयोग किया था।

सूत्रों के अनुसार एक महिला ने क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई कि, किसी व्यक्ति ने सपना चौधरी के नाम की फर्जी फेसबुक आईडी बनाई है, और उस पर उसके निजी फोटो वायरल कर रहा है। इससे महिला की बहुत बदनामी हो रही है।

जब क्राइम ब्रांच के द्वारा इस मामले की जांच की गई तो सभी आश्चर्य में पड़ गए, कि ये फेसबुक आईडी उस महिला के पति ने ही बनाई थी। अारोपी का नाम पंकज दयाल है, इसने अपनी पत्नी को बदनाम करने के लिए ही फर्जी फेसबुक आईडी बनाई थी, और उस पर अपनी ही पत्नी के निजी फोटो वायरल कर रहा था। पति-पत्नी में तलाक हो चुका है। आरोपी पंकज ने अपने दोस्त सुधीर चौधरी की सिम चोरी की और उसके प्रयोग से ही फर्जी आईडी बनाई। 



जब पुलिस की टीम आरोपी को पकड़ने पहुंची तो उसने पुलिस को गुमराह करने का काफी प्रयास किया, लेकिन बाद में उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया, क्राईम ब्रांच ने आरोपी पंकज के खिलाफ आईपीसी और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar