पीड़ित पिता की फरियाद को लेकर सीएम हुए गंभीर, कहा-सरकार आपके साथ खड़ी है

2/27/2019 9:48:51 AM

भोपाल: सतनाकांड के बाद मध्यप्रदेश की राजनीति को हिल्ला कर रख दिया। दो भाईयों की मौत के बाद विपक्ष कमलनाथ सरकार को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा। जुड़वा भाइयों के अपहरण और हत्या के मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की जा रही है। अपने जुड़वां बेटों को गंवाने वाले पीड़ित पिता ब्रजेश रावत ने सरकार से भावुक अपील की थी। जिसे गंभीरता से लेते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ का बयान आया है। श्रेयांश और प्रियांश के पिता बृजेश रावत की मांग पर उन्हें आश्वस्त करते हुए कहा कि वह चिंता ना करें। दुख की इस घड़ी में पूरी सरकार उनके साथ खड़ी है। वे दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाएंगे।



मुख्यमंत्री ने जारी बयान में कहा है वे इस केस को फास्ट ट्रेक न्यायालय में चलाएंगे। दोषियों को फांसी दिलाने का सरकार पूरा प्रयास करेगी। इसमें किसी भी अधिकारी की लापरवाही या वो दोषी पाया गया तो उसे नहीं बख्शेंगे। ना संरक्षण दाता बचेंगे और ना ही असली आरोपी बचेंगे। पीड़ित ने कहा था कि इस मामले में इतने बड़े लोगों का हाथ है कि जिन पर पुलिस भी हाथ डालने में सोचती है। इस पर सीएम ने कहा कि कितना ही बड़ा चेहरा यदि इस कांड के पीछे छिपा होगा तो हम उसे भी जांच कर बेनकाब करेंगे। सीएम ने कहा यह घटना बेहद दुखद है, इसका उन्हें बहुत अफसोस है। बच्चे तो वापस नहीं आ सकते लेकिन पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने तक  वे चैन से नहीं बैठेंगे।



मुख्यमंत्री ने पीड़ित पिता को भरोसा दिलाते हुए कहा कि वे विश्वास रखे इस दुख की घड़ी में पूरी सरकार उनके साथ खड़ी है। इस संबंध में सीएम ने कहा कि उन्होंने मंगलवार को ही DGP को निर्देश दिए हैं कि पूरे 12 दिन की जांच रिपोर्ट देखे। पुलिस ने क्या-क्या किया ? जिस भी अधिकारी की लापरवाही सामने आए उसे दंडित करें। उन्होंने कहा कि वे इस हत्याकांड पर राजनीति नही करना चाहते। फिलहाल पीड़ित परिवार को न्याय दिलाना ही उनका एकमात्र लक्ष्य है।

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR