अयोध्या मामले पर SC का फैसला: साध्वी प्रज्ञा, कैलाश विजयवर्गीय व सिंधिया की ऐसी रही प्रतिक्रिया

11/9/2019 3:13:07 PM

भोपाल: रामजन्मभूमि व बाबरी मस्जिद भूमि विवाद पर सुप्रीम कोर्ट ने आज अपना ऐतिहासिक फैसला सुनाया। मध्यप्रदेश में इस फैसले का सीएम कमलनाथ सहित भाजपा, कांग्रेस के सभी दिग्गजों ने स्वागत किया और प्रदेशवासियों से अमन-शांति बनाए रखने की अपील की है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ने ईश्वर को याद किया। भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने फैसले को लेकर देशवासियों को बधाई दी है। वही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी लोगों को फैसले को धैर्य व गंभीरता से अपनाने की अपील की है।



भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ने ईश्वर का धन्यावाद किया
सुप्रीम कोर्ट के फैसला आने के बाद सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर अपने निवास के पास रिवेरा टाउन स्थित हनुमान मंदिर पहुंची और माथा टेका। उन्होंने कोर्ट के इस ऐतिहासिक फैसले के लिए ईश्वर का कोटि-कोटि धन्यावाद किया।

कैलाश विजयवर्गीय ने फैसले का किया स्वागत
भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट किया-माननीय सर्वोच्च न्यायालय ने इस फ़ैसले से विश्व में भारत की न्यायपालिका का सम्मान बढ़ाया है. हम देशवासियों को भी चाहिए कि भगवान श्रीराम की मर्यादा के अनुरूप परस्पर प्रेम का संदेश देकर विश्व में भारत का सम्मान बढ़ाने वाला वातावरण निर्मित करें! सभी देशवासियों को बधाई!!


ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- फैसले का सम्मान करता हूं
कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी ट्वीट के ज़रिए कोर्ट के फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की। उन्होंने लिखा-माननीय सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करता हूं। सभी को इस फैसले को पूरी गंभीरता और धैर्य से स्वीकार करना चाहिए। हम सब की ज़िम्मेदारी है कि इस फैसले के बाद आपसी सौहार्द्र, भाईचारे और अमन चैन की नींव पर मज़बूती से खड़े हमारे देश में शांति और सद्भाव कायम रहे। 

 

 

 

 

 

meena

This news is Edited By meena