स्कूल की तीसरी मंजिल से कूदी छात्रा, टीचर पर प्रताड़ना का आरोप

1/9/2019 4:25:50 PM

जबलपुर: सिविल लाइन स्थित लेनोर्ड हाई स्कूल में क्लास 8वी में पढ़ने वाली छात्रा तीसरी मंजिल से कूद गई। घटना के बाद पूरे स्कूल में अफरा तफरी का माहौल बन गया। आनन फानन में स्कूल प्रबंधन ने छात्रा को ईलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती किया है। हालात गंभीर होने के चलते उसे नागपुर रेफर किया गया है। मिली जानकारी के अनुसरा, छात्रा का नाम छाया भिरानी है जिसे की स्कूल की टीचर रंजीता परेशान करती थी। बुधवार को जब छात्रा स्कूल पहुंची तो टीचर ने उसे सभी बच्चो के सामने मानिसक रूप से प्रताड़ित किया।



इसके कुछ ही देर बाद छाया स्कूल की तीसरी मंजिल पर  गई और वहां से छलांग लगा दी। लेनोर्ड स्कूल में हुई इस घटना की जानकारी जैसे ही कांग्रेसियों को लगी वो भी स्कूल पहुंच गए। युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव जितिन राज ने स्कूल प्रबंधन पर लापरवाही और मानिसक रूप से छाया को प्रताड़ित करते का आरोप लगाया है।



युवा कांग्रेस नेता ने इस पूरे मामले से सामाजिक न्याय विभाग के मंत्री लखन घनघोरिया को अवगत करवाया है। युवा कांग्रेस ने लेनोर्ड स्कूल प्रबंधन को 24 घन्टे का अल्टीमेटम जांच के लिए दिया है। इसके बाद भी अगर जांच नही होती है, तो स्कूल में युवा कांग्रेस और एनएसयूआई तालाबंदी कर देगी। जबलपुर एसपी अमित सिंह ने भी इस मामले में जांच के आदेश देकर दोषियों पर कार्रवाई करने की बात कही है।

 

 

 

suman

This news is suman