स्कूलों में भी सुरक्षित नहीं बेटियां! टीचर ने अपनी ही नाबालिग छात्रा से किया दुष्कर्म

9/30/2021 6:21:03 PM

बड़वानी(संदीप कुशवाह): बड़वानी जिले के अंजड़ के प्रतिष्ठित साकेत इंटरनेशनल स्कूल के शिक्षक पर स्कूल की ही नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने छात्रा की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की है। फिलहाल आरोपी शिक्षक फरार बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।



बड़वानी, जिले के अंजड़ के साकेत इंटरनेशनल स्कूल के शिक्षक शिवेन्द्रू शुक्ला पर नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म को लेकर थाना अंजड़ में एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस के अनुसार पीड़िता अपने पिता के साथ थाने पर आई थी जिसने स्पोर्ट्स टीचर शिवेन्द्रू शुक्ला पर कई बार दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है हालांकि स्कूल का नाम पूछने पर थाना प्रभारी ने चुप्पी साध ली लेकिन शिकायत को लेकर पॉस्को एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करने की बात करते हुए बताया कि आरोपी फिलहाल फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।



वहीं इस पूरे मामले में प्रदेश कांग्रेस संयोजक अनुसूचित जाति  विभाग के सूरज पिपलिया ने पुलिस पर इस मामले को दबाने का आरोप लगाया है। सूरज के अनुसार पुलिस ने एफआईआर 3 दिन पूर्व दर्ज कर ली लेकिन मामला भाजपा से जुड़े लोगों की स्कूल का होने के कारण किसी को भनक नहीं लगने दी सूरज के अनुसार अंजड़ पुलिस की कार्यप्रणाली हमेशा से ऐसे ही रही है।

meena

This news is Content Writer meena