इमरती देवी की बात करने वालों में संवेदनशीलता बची ही नहीं है- ज्योतिरादित्य सिंधिया

1/28/2019 2:21:32 PM

ग्वालियर: गणतंत्र दिवस के दिन कमलनाथ सरकार में मंत्री इमरती देवी ने अपना आधा भाषण कलेक्टर से पढ़वाया था, जिसको लेकर बीजेपी लगातार कांग्रेस को निशाना बना रही है। इसी बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि इमरती देवी की बात करने वालों में संवेदनशीलता बची ही नहीं है।

उन्होंने मुख्यमंत्री का संदेश न पढ़ पाने को लेकर इमरती देवी का बचाव करते हुए कहा कि इमरती देवी बीमार थीं, जिसके चलते परेशान हुईं। सिंधिया ने कहा कि क्या हमारे देश और प्रदेश में संवेदनशीलता बची नहीं ? बता दें कि गणतंत्र दिवस के मौके पर इमरती देवी सीएम का संदेश पढ़ ही नहीं पाई थीं, चार लाइन में उच्चारण की आठ गलतियां होने के बाद इमरती ने सीएम का संदेश कलेक्टर से पढ़वाया था। 

इमरती देवी के भाषण न पढ़ पाने को लेकर दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह की पत्नि रुबीना सिंह ने अपनी ही पार्टी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि 'कमलनाथ सरकार में महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी, गणतंत्र दिवस पर कुछ लाइनों का भाषण भी नहीं पढ़ पाईं ये काफी शर्मनाक है। लेकिन रुबीना ने अपना ट्वीट बाद में डिलीट कर दिया था। 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar