दिव्यांगों को क्रिकेट खेलते देख खुद को रोक नहीं पाए सिंधिया, मैदान में उतरकर जड़े चौके छक्के

5/30/2022 1:58:50 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आज अल्प प्रवास पर ग्वालियर पहुंचे हैं, जहां पर कैप्टन रूप सिंह स्टेडियम में चल रहे दिव्यांग व्हीलचेयर क्रिकेट टूर्नामेंट में पहुंचे और इस दौरान उन्होंने इन दिव्यांग क्रिकेट खिलाड़ियों से एक-एक कर मुलाकात की। इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जब दिव्यांग क्रिकेट खिलाड़ियों को क्रिकेट खेलते हुए देखा तो वह अपने आप को नहीं रोक पाए और बल्ला लेकर क्रिकेट खेलने स्टेडियम पहुंच गये। इसके साथ ही दिव्यांग क्रिकेट खिलाड़ियों की गेंद पर उन्होंने चौके छक्के लगाये।

PunjabKesari

केंद्र मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिव्यांग खिलाड़ियों की 2 गेंदों का सामना किया। इस दौरान दिव्यांग क्रिकेट खिलाड़ियों की गेंदबाजी को देखकर आश्चर्यचकित हो गये। सिंधिया ने कहा कि दिव्यांग खिलाड़ी जो व्हीलचेयर पर बैठकर गेंदबाजी कर रहे हैं उनकी बॉल में स्विमिंग और बाउंस देखने लायक है इनकी गेंद के सामने सामान्य खिलाड़ी खेल नहीं सकता है।

PunjabKesari

सिंधिया ने दिव्यांग क्रिकेट खिलाड़ियों को भरोसा दिया कि वह उनके लिए बेहतर विकल्प और सुविधाओं का अभाव नहीं होने देंगे। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस दौरान कहा कि बेहतरीन दिव्यांग क्रिकेट खिलाड़ियों के प्रदर्शन को लेकर बेहद खुश हैं और मैं उनकी प्रशंसा करता हूं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे पास समय नहीं है। मेरी इच्छा है कि मैं पूरे दिन भर इनके साथ मैच खेलू और इनके साथ देखूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News