‘शिवराज सिंह जी! देखिए MP की जनता बदलाव के लिए कितनी आतुर है’

9/7/2018 10:49:24 AM

भोपाल: बीजेपी विधायक उमा देवी खटीक के बेटे द्वारा गोली मारने की धमकी के बावजूद गुना सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया हटा पहुंचे। यहां जनता ने उनका जोरदार स्वागत किया। हालांकि धमकी के बाद विधायक खुद अपने बेटे को थाने लेकर पहुंची थी और उनके बेटे ने माफी भी मांगी थी।

दरअसल, कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरूवार को दमोह के हटा दौरे पर थे। उनके स्वागत के लिए यहां भारी जनसैलाब उमड़ा। वहीं, दौरे के बाद सिंधिया ने ट्वीट कर हटावासियों को धन्यवाद देते हुए कहा कि ‘हटा की वीर भूमि के बाद पवई में परिवर्तन रैली में कांग्रेस पार्टी को असीम स्नेह मिला। साथ ही ऐतिहासिक जनसैलाब उमड़ा। वक्त है बदलाव का’।


अपने दूसरे ट्वीट में सिंधिया ने सीएम शिवराज सिंह पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ‘हटा परिवर्तन रैली में उमड़े इस जन सैलाब का कोटि-कोटि आभार। शिवराज सिंह देख लीजिए मध्यप्रदेश की जनता अब बदलाव के लिए कितनी बेकरार है’


अपने एक अन्य ट्वीट में सिंधिया ने कहा कि विधानसभा चुनाव में जीतकर कांग्रेस की सरकार आने के बाद कृषि मंडी में किसानों का भुगतान नकद करेंगे। 10 दिन में कर्ज माफ कर दिया जाएगा। हर पंचायत में गौशाला और व्यापमं रिश्वतखोर को जेल भेजा जाएगा।

 

Prashar

This news is Prashar