मंत्री बनने के बाद इमरती देवी का बड़ा बयान, बोलीं- सिंधिया मेरे ''भगवान'' हैं

12/25/2018 6:59:06 PM

ग्वालियर: प्रदेश में आज कांग्रेस के मंत्रिमंडल का शपथ समारोह पूरा हुआ। इस शपथ ग्रहण में ग्वालियर-चंबल संभाग के कुल छह विधायक मंत्री बनाए गए। इनमें लहार से डॉ. गोविन्द सिंह, बमौरी से ब्रजेन्द्र सिंह सिसोदिया, राधोगढ से जयवर्धन सिंह, भितरवार से लाखन सिंह यादव सिंह, डबरा से इमरती देवी और ग्वालियर विधानसभा से प्रद्युम्न सिंह तोमर को मंत्री बनाया गया है। मंत्री बनाए जाने के बाद तीनों नेताओं ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को धन्यवाद दिया है। 

इसी दौरान मीडिया से बात करते हुए प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा कि, 'प्रदेश के विकास के साथ-साथ उनके क्षेत्र की जनता को पीने का पानी मिले और बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं मिले। मेरे क्षेत्र में 100 बिस्तर अस्पताल का निर्माण भी उनकी प्राथमिकता में शामिल है।' वहीं मंत्री इमरती देवी ने कहा कि, 'महिला सुरक्षा और उनके लिए रोजगार उपलब्ध कराना साथ ही सभी क्षेत्र में विकास करना उनकी प्राथमिकता रहेगी। गुटबाजी के सवाल पर इमरती देवी ने कहा कि वे सिंधिया गुट से आती जरूर हैं लेकिन सिंधिया उनके नेता नहीं भगवान हैं।' इमरती देवी ने कहा मैं सिंधिया की पूजा करती हूं। कांग्रेस में कोई गुट नहीं है, हम सब मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व में मिलकर काम करेंगे।

वहीं मंत्री लाखन सिंह ने कहा कि, 'मेरी प्राथमिकताएं प्रदेश का विकास रहेगी। मुख्यमंत्री कमलनाथ जो जिम्मेदारी देंगे उसे वे पूरी ईमानदारी से निभाएंगे।' बता दें कि मंत्रिमंडल में कमलनाथ गुट के 10, दिग्विजय के सात और सिंधिया गुट के छह विधायकों को मंत्री बनाया गया है। 
 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar