व्यापार मेले का शुभारंभ करने ग्वालियर पहुंचे सिंधिया, PM मोदी और CM शिवराज की तारीफों के बांधे पुल

1/7/2023 3:54:53 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आज ग्वालियर प्रवास पर पहुंचे जहां एयरपोर्ट पर भाजपा नेताओं द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया। केंद्रीय मंत्री सिंधिया द्वारा आज ग्वालियर में व्यापार मेले के शुभारंभ के साथ ही कई विकास योजनाओं का लोकार्पण भूमिपूजन भी किया जाएगा। सिंधिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सीएम शिवराज सिंह चौहान केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और भाजपा के सभी वरिष्ठ नेताओं के प्रयासों से ग्वालियर को यह सौगात मिल रही है और ग्वालियर विकास के नए सोपान रहा है।

शनिवार को दो दिन के प्रवास पर ग्वालियर पहुंचे नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आज बदले बदले लगे। उन्होंने हवाई अड्डे पर आते ही कहा कि ग्वालियर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तरफ से मिल रही सौगातें केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर, स्थानीय सांसद विवेक नारायण शेजवलकर और हम सबके साझा प्रयासों का नतीजा है और इससे विकास के मामले में ग्वालियर नई ऊंचाइयां छुएगा।

सिंधिया आज शाम ग्वालियर व्यापार मेला के शुभारंभ कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। उदघाटन वर्चुअल ढंग से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान करेंगे। समारोह में सिंधिया के अलावा केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रदेश के उद्योगमंत्री पारस ओम प्रकाश सखलेचा और सांसद विवेक नारायण शेजवलकर शिरकत करेंगे। इससे पहले सिंधिया ने अपना दौरा कार्यक्रम घोषित किया था जिसमें 5 जनवरी की शाम मेले का उदघाटन करने का उल्लेख था। इसको लेकर पार्टी में अंदरूनी तौर पर इतना घमासान मचा कि सिंधिया ने अस्वस्व बताते हुए अपना दौरा ही स्थगित कर दिया था।

meena

This news is Content Writer meena