तबादलों को लेकर सिंधिया का बड़ा बयान, बंद करें तबादला उद्योग, पूरे प्रदेश नें इसकी गूंज

11/21/2019 12:20:15 PM

दतिया: मध्य प्रदेश कांग्रेस सरकार सत्ता में आने के बाद तबादलों को लेकर लगातार चर्चा में रही है। इसी को मुद्दा बनाकर विपक्ष ने कई बार सरकार पर सवाल भी खड़े किए। विपक्ष के साथ-साथ कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी अब लगातार हो रहे तबादलों को लेकर नाराजगी जताई है। उन्होंने दतिया में सरकार से गुहार लगाई कि कृपया दतिया में ट्रांसफर उद्योग बंद करें, जिसकी पूरे प्रदेश में गूंज है।



जानकारी के अनुसार, बुधवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया दतिय दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने जिले के कई विकास कार्यों पर चर्चा की। कार्यकर्ताओं ने उन्हें बताया कि प्रशासन में उनकी सुनवाई नहीं हो रही। मध्यप्रदेश सरकार चिकित्सकों को सुविधाएं नहीं दे रही है, रहने के लिए जगह नहीं है, हाऊस रेंट महज 2 हजार मिलता है। वेतनमान का लाभ नहीं मिल रहा है। पदोन्नति रुकी हुई है। दतिया कोतवाली सिटी में थी उसे हटाकर 2 किमी दूर कर दिया। गोराघाट में गन्ना फैक्ट्री बंद हो गई। किसानों को गन्ना का भुगतान नहीं हुआ है, धीरपुरा की फैक्ट्री चालू नहीं हुई है। पंचायत क्षेत्र में रेत उपलब्ध न होने के कारण विकास कार्य बंद हैं। 



कार्यकर्ताओं की सारी परेशानियां सुनने के बाद सिंधिया ने कहा कि इसकी एक ही वजह है। उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा, आप रक्षा सिरौनिया को हटाकर घनश्याम सिंह को लाना चाहते है। जिसे मैं नहीं जानता। उसे हटाओ, जिसे मैं जानता हूं, उसे लाओ... यह चल रहा है अभी। कृपया दतिया में ट्रांसफर उद्योग बंद करें, जिसकी पूरे प्रदेश में गूंज है।

meena

This news is Edited By meena