सिंधिया के बेटे महाआर्यमन के साथ 12 लाख की ठगी, जानिए पूरा मामला

5/21/2024 7:09:31 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे की कंपनी के साथ 12 लाख रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। ठगी के आरोप कंपनी के प्रोक्योरमेंट मैनेजर शिवम गुप्ता और साथी वेंडर्स पर लगे है। पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी है। कंपनी के डायरेक्टर सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया और उनके पार्टनर सुर्यांश जैन हैं। 

PunjabKesari

हाईपर ग्रोसर प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के मैनेजर उत्कर्ष हंडे निवासी जीवाजी गंज ने जनकगंज थाने में एक शिकायती आवेदन दिया था। शिकायत में बताया गया है कि कंपनी माय मंडी एप के माध्यम से सब्जी और फल की खरीद फरोख्त का कारोबार करती है। कंपनी के प्रोक्योरमेंट मैनेजर शिवम गुप्ता ने कंपनी के साथ लगभग 12 लाख रुपए की ठगी की है। शिवम ने खुद की कंपनी श्याम ट्रेडिंग के बिल लगाकर सस्ते माल को महंगे दामों में कंपनी को बेचा है। शिवम का कार्यक्षेत्र मंडी है और उस पर मंडी से सब्जी व फल की खरीद फरोख्त का जिम्मा है।

PunjabKesari

शिकायत के अनुसार एक कर्मचारी के कंपनी से नौकरी छोड़ने के बाद शिवम पर लगाए गए आरोपों के आधार पर उक्त खुलासा हुआ। पुलिस ने कंपनी के मैनेजर उत्कर्ष हंडे की शिकायत पर धोखाधड़ी की धाराओं में केस दर्ज किया है। साथ ही कुछ आरोपियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ शुरू कर दी है। फिलहाल कंपनी डायरेक्टर के नामों को लेकर पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस का कहना है कि प्रकरण कंपनी के मैनेजर की शिकायत पर दर्ज किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News