PCC चीफ और BJP में शामिल होने की अफवाहों पर सिंधिया ने तोड़ी चुप्पी, कही बड़ी बात

8/27/2019 12:45:09 PM

उज्जैन: कई दिनों से सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का बीजेपी में शामिल होने की अफवाहों ने तूल पकड़ा हुआ है। जिससे कांग्रेसी खेमे में तो इस मामले को लेकर काफी हचलत मची हुई थी। लेकिन इसी बीच सिंधिया ने इन अफवाहों पर लगाम लगाते हुए बड़ा बयान दिया है। सिंधिया ने अपने बयान में कहा कि बीजेपी में शामिल होना केवल एक कोरी अफवाह है और कुछ नही। वहीं, सिंधिया ने पीसीसी चीफ की कमान सौंपने को लेकर कहा कि इसका फैसला हाईकमान करेगा।

मात्र अफवाह है
दरअसल, मोदी सरकार के अनुच्छेद 370 के ऐतिहासिक फैसले के बाद सिंधिया ने बीजेपी के इस फैसले का समर्थन किया था। उसके बाद से ही सिंधिया का बीजेपी में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही है। लेकिन सोमवार को जब सिंधिया बाबा महाकाल के दर्शन करने उज्जैन पहुंचे तो मीडिया ने इस सवाल को उनके सामने उछाल दिया। सिंधिया ने भी इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा बीजेपी में शामिल होने की बात मात्र अफवाह है। उन्होंने कहा वह किसी भी नेता के संपर्क में नहीं हैं। प्रदेश में लगातार कमजोर हो रही भाजपा बौखलाई हुई है, इसलिए अफवाह फैला रही है।

सिंधिया से जब पीसीसी चीफ बनने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा इस मामले में कांग्रेस का दिल्ली स्थित आलाकमान निर्णय लेगा। हाईकामान में इसको लेकर मंथन चल रहा है। इसका फैसला हाईकमान करेगा। 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar