BJP ने मुझे क्या बताया, कांग्रेस जानती है मैं क्या हूं: ज्योतिरादित्य सिंधिया

12/27/2019 2:59:41 PM

ग्वालियर: भू- माफियाओं पर मध्य प्रदेश में हो रही कार्रवाई को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गईं हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी नेताओं द्वारा मुझे क्या बताया गया है, लेकिन आप लोग जानते हो मैं क्या हूं। मैं धार्मिक कार्यक्रम में आया हूं। इसलिए धर्मिक कार्यक्रम में राजनीति को नहीं जोड़ना चाहिए।

वहीं बीते दिनों बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने एक प्रेस कांफ्रेंस में सरकार द्वारा चलाए जा रहे एंटी भू- माफिया अभियान पर सवाल खड़े किए थे। उन्होंने सिंधिया का नाम लिए बिना ही उपर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि, बीजेपी माफिया पर कार्रवाई का विरोध नहीं करती. लेकिन कमलनाथ सरकार इसमें भेदभाव कर रही है। उन्होंने आरोप लगाया था कि चुन-चुनकर बीजेपी कार्यकर्ताओं और ऐसे लोगों के संस्थानों और प्रतिष्ठानों पर कार्रवाई हो रही है, जो सरकार के प्रभाव में नहीं आ रहे हैं।

राकेश सिंह ने चुटकी लेते हुए कहा कि, 'माफियाओं को संरक्षण देने वाले ही माफिया मुक्त मध्य प्रदेश बनाने की बात कर रहे हैं, इससे हास्यास्पद बाद दूसरी नहीं हो सकती।' बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने ये भी कहा कि, 'ग्वालियर के हरिदर्शन उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की 20 बीघा जमीन कांग्रेस के एक नेता के कब्जे में है। वहां कलेक्टर स्वयं खड़े होकर कब्जा करवाते हैं। हम कमलनाथजी को चुनौती देते हैं कि आप भू- माफिया मुक्त प्रदेश बनाना चाहते हैं, तो ग्वालियर में कार्रवाई करें।

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh