दिल्ली में गरजे सिंधिया, बोले- बदला नहीं बदलाव जरुरी है

12/14/2019 4:52:22 PM

नई दिल्ली/भोपाल: दिल्ली में केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ भारत बचाओ रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बदला नहीं बदलाव चाहिए, यह आगाज है और यह आवाज देश भर में जाए कि अब बदलाव की जरुरत है।


सिंधिया ने भारत बचाओ मंच से सम्बोधित करते हुए कहा हिंदी फिल्म तो हम देखते है, लेकिन जब हिंदी की फिल्म रियल लाइफ में बदल जाये तो क्या स्तिथि उत्पन्न होगी, इसमें कुछ सीन ऐसे दिखाई देंगे, युवा बेरोजगार है, किसान कर्जदार है, गरीब लाचार है, घरेलू उत्पादन की दर नीचे गिर रही है, व्यापार पूरी तरह ठप्प हो गया है और बैंक घोटालों पर गरीब का पैसा चन्दा के आधार पर वसूला जा रहा है। अगर यह फिल्म का सीन हो तो इस फिल्म का टाइटल है 'सबकुछ ठीक है ऑल इस वेल'।


उन्होंने आगे कहा कि, मोदी सरकार के अच्छे दिन अब कच्चे साबित हो चुके हैं। किसान को खुशहाल करने का ख्वाब आज उन्हें कुचल रहा है। गांव का मौसम सिर्फ फाइलों में ही गुलाबी नजर आता है, लेकिन आंकड़े यह झूठे हैं यह दावा किताबी है। देश का अन्नदाता पेड़ों से लटककर अच्छे दिन के सपने लिए बेबस होकर राह देख रहा है। यह आगाज है, यह आवाज देश भर में जाए कि अब बदलाव की जरुरत है। हम अपने लोकतंत्र की पवित्रता को बनाए रखने के लिए अपनी लड़ाई जारी रखेंगे।

 

 

 

 

 

meena

This news is Edited By meena