सिंधिया के ''गुंडे समर्थक'' ने मां-बाप को किया लहूलुहान, बेटे ने लगाई मदद की गुहार

1/11/2019 3:55:48 PM

ग्वालियर: प्रदेश के ग्वालियर में रहने वाले एक युवक ने सोशल मीडिया के माध्यम से सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया से मदद की मांग की है। यूवक ने कांग्रेस समर्थित एक छात्र पर अपने माता-पिता के ऊपर जानलेवा हमला करने पर कार्रवाई करने की बात कही है। युवक ने कहा है कि आरोपी छात्र आपकी ही पार्टी का है और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है तो मैं आशा करता हूं कि इस छात्र रोमिल मिश्रा के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। आपको बता दें कि यह मैसेज पोस्ट करने वाले छात्र का नाम सौरभ भारत है। सौरभ ने इस पोस्ट में सीएम कमलनाथ, शिवराज सिंह और एसपी नवीन भसीन को भी टैग किया है। 



 

क्या लिखा है पोस्ट में ? 

इस पोस्ट में सौरभ ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को टैग करते हुए लिखा है कि, 'आपके साथ इस पोस्टर पर छपे आपकी पार्टी के छात्र नेता रोमिल मिश्रा ने पांच महीने पहले मेरी मां और पिताजी पर जानलेवा हमला किया था। मेरी मां की तस्वीर आप देख सकते हैं। मेरी मां 15 दिनों तक आईसीयू में रहीं। जबकि अपने राजनीतिक पहुंच के चलते रोमिल मिश्रा को दो दिनों के अंदर जमानत मिल गई। पिछले महीने हाईकोर्ट ने रोमिल मिश्रा की बेल रद्द कर दी है और इस समय वो फरार है। पुलिस का कहना है कि वो शहर में नहीं है। लेकिन शहर भर में उसके इस तरह के पोस्टर लगे हुए हैं आपके साथ। एक गंभीर अपराधी आपका और आपकी पार्टी का सहारा लेकर न्याय पालिका से बचना चाहता है। क्या कांग्रेस न्याय से भागे अपराधियों का गढ़ है? क्या यह आपके और आपकी पार्टी के द्वारा न्यायपालिका के आदेश कि अवमानना नहीं है? अगर आप इसके विरुद्ध कोई कार्यवाही नहीं करते तो मानूंगा की आप खुद एक फरार अपराधी को न्यायपालिका से बचा रहे हैं, और सिर्फ पोस्टर हटा देने से आपका काम पूर्ण नहीं हो जाता। यह आपके शहर में हुए एक बुजुर्ग दंपती पर जानलेवा हमले की बात है जिसमें आपकी पार्टी का छात्र नेता आरोपी है। मुझे इस बार गलत साबित होने पर खुशी होगी।





क्या है मामला ? 

आपको बता दें कि करीब पांच महीने पहले अलकापुरी में रहने वाले प्रकाश खरे ने वकील अवधेश सिंह के द्वारा हाईकोर्ट में याचिका दायर कर कहा था कि रिटायरमेंट के बाद वो और उसकी पत्नि अकेले मकान में रह रहे हैं। मकान में एक कमरा छात्रा को देकर रखा था, जिससे रोमिल मिश्रा मिलने आता था। लेकिन जब उसकी गलत हरकत देखी तो हमने लड़की से कमरा खाली करवा लिया। इसके बाद खिसियाकर आरोपी 17 जून की शाम करीब 6 बजे डंडा लेकर घर आया औऱ बोला कि कमरा खाली क्यों कराया। इसके बाद वो मुझे और मेरी पत्नि को डंडे से मारने लगा। इस मामले को लेकर पुलिस ने आरोपी रोमिल मिश्रा को गिरफ्तार किया था। लेकिन मामला कोर्ट में पहुंचने के बाद सेशन कोर्ट से मिली जमानत को रद्द करने के आदेश देते हुए हाईकोर्ट की ग्वालियर खंडपीठ के जज एसए धर्माधिकारी ने कहा कि अपराध की गंभीरता पर विचार किए बिना अपराधी को जमानत पर छोड़ना गलत है। इसके बाद उन्होंने जिला न्यायालय से मिली जमानत को रद्द करते हुए आरोपी युवक को तत्काल गिरफ्तार करने का आदेश दिया, लेकिन युवक तब से ही फरार चल रहा है। लेकिन उसके पोस्टर अभी भी शहर के कोने कोने में सिंधिया की फोटो के साथ लगे हुए हैं। 


 


 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar