एक बार फिर अपनी ही पार्टी को सिंधिया ने दिखाई आंख!, कहा- मिलावटखोरों को छोड़ा जा रहा है

10/21/2019 4:51:09 PM

ग्वालियर: कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक बार फिर अपनी ही सरकार पर निशाना साधा है। इस बार उन्होंने मिलावटखोरी के बहाने सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि ‘मिलावटखोरों को छोड़ा जा रहा है सिस्टम को पटरी पर लाने के लिए उन्हें जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाना चाहिए’



गौरतलब है कि लंबे समय से ज्योतिरादित्य सिंधिया अपनी ही सरकार को हिदायत दे रहे हैं। ग्वालियर में उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान मंच से कहा कि ‘मिलावटखोरों के ख़िलाफ सरकार सख़्त कार्रवाई नहीं कर रही। उन्हें छोड़ा जा रहा है’। इसी बीच सिंधिया ने स्वास्थ मंत्री तुसली सिलावट से कहा कि ‘सिस्टम को पटरी पर लाने के लिए आपके ऑर्डर के बिना मिलावटखोर न छोड़े जाए’।



ग्वालियर में फूड टेस्टिंग लैब का शिलान्यास करने पहुंचे सिंधिया ने कहा कि ‘मैं प्रदेश में कई कहानियां सुन रहा हूं, मिलावट को रोकने छापा पड़ता है, लेकिन छापा पड़ने के बाद मिलावटखोर को छोड़ दिया जाता है’। इस बीच उन्होंने स्वास्थ मंत्री तुलसी सिलावट को नसीहत देते हुए कहा कि ‘मंत्री जी आपसे निवेदन है मिलावट पर सख्त कार्रवाई हो। मिलावटखोरों को जेल की सलाखों में पहुंचाया जाए। आप खुद भोपाल में बैठकर मॉनिटरिंग कीजिए। किसी को बख्शा ना जाए।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar