अब आप सिर्फ एक ‘ट्रोल’ तक ही सीमित रह गए...सिंधिया ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

4/11/2023 12:37:37 PM

भोपाल: कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा PM मोदी व अडाणी पर टिप्पणी के बाद मचे सियासी बवाल पर पहली बार केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने निशाना साधा है। सिंधिया ने ट्वीट के जरिए अब तक का सबसे करारा हमला करते हुए लिखा कि अब आप सिर्फ एक ट्रोल तक ही सीमित रह गए हैं। मुझ पर बेबुनियाद आरोप लगाने, और मुख्य मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने के बजाय, इन तीन प्रश्नों का जवाब क्यों नहीं देते?

सिंधिया ने राहुल गांधी के ट्वीट को टैग करते हुए कहा कि पिछड़े वर्ग को लेकर अपने अपमानजनक बयान के लिए माफ़ी क्यों नहीं मांगते? उल्टा कहते हैं कि आप सावरकर जी नहीं हैं, माफ़ी नहीं माँगेंगे! देश सेवक का अपमान और इतना अहंकार।

केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी से दूसरा सवाल कोर्ट को लेकर पूछा कि हमेशा अदालत पर कांग्रेस ने ऊंगली क्यों उठाई। कहते हैं कि आप सावरकरनहीं हैं, माफ़ी नहीं मांगेंगे! देश सेवक का अपमान और इतना अहंकार। जिस न्यायालय पर कांग्रेस ने सदैव ऊंगली उठाई, आज अपने स्वार्थ के लिए उस पर दबाव क्यों बना रहे हैं ?

तीसरा सवाल कानून व्यवस्था को लेकर पूछा कि आपके लिए नियम अलग क्यों? आप खुद को फर्स्ट क्लास नागरिक मानते हैं क्या? आप अहंकार से इस कदर ग्रस्त है शायद इन सवालों की महत्ता भी आपकी समझ के परे है। बता दें कि सिंधिया इन दिनों लगातार कांग्रेस नेताओं पर जुबानी हमले कर रहे हैं। पिछले दिनों भी कांग्रेस के नेता जयराम रमेश से सिंधिया की ट्विटर वॉर सामने आई थी।

meena

This news is Content Writer meena