सिंधिया ने शेयर की पिता के साथ पूर्व पीएम राजीव गांधी को फोटो, ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

8/20/2018 2:00:58 PM

भोपाल : भारत रत्न और देश के पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी की आज 74 वीं जयंती है। उनकी पुण्यतिथि को सदभावना दिवस के रूप में मनाया जाता है। इस अवसर पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत तमाम दिग्गज नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

सिंधिया ने राजीव गांधी को ट्विटर पर श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने एक फोटो शेयर की है जिसमें उनके पिता माधवराव सिंधिया पूर्व पीएम राजीव गांधी के साथ ख़ड़े हैं। सिंधिया ने उन्होंने लिखा है, ‘आधुनिक भारत के निर्माता, देश में सूचना व कंप्यूटर क्रान्ति के जनक, युवाओं को 18 वर्ष की आयु में मताधिकार दिलवाने वाले, पंचायती राज को धरातल पर मजबूती प्रदान करने वाले भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री श्री राजीव गांधी जी की जयंती पर उन्हें शत-शत नमन।

 


साथ ही एक अन्य ट्वीट में लोगों से अपील करते हुए सिंधिया ने लिखा कि, भारत के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी जी की स्मृति में सद्भावना दिवस के अवसर पर हमें भारत के सभी लोगों के बीच सामुदायिक समरसता, राष्ट्रीय एकता, शांति, प्यार और लगाव को बढ़ावा देने वाले संदेश का सदैव स्मरण करना चाहिए।

 

 

Prashar

This news is Prashar