सिंधिया कर रहे थे कर्जमाफी का गुणगान, किसान ने खड़े होकर जताया विरोध

5/11/2019 3:02:13 PM

गुना: प्रदेश में किसान कर्ज माफी कांग्रेसियों के लिए गले की फांद बनती जा रही है। किसान कांग्रेस नेताओं को घेरते नजर आ रहे हैं। इसी क्रम में कर्जमाफी से नाराज एक किसान ने गुना लोकसभा सीट से प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के सामने विरोध दर्ज कराया है। नाराज किसान ने सिंधिया के सामने कर्जमाफी को झूठा करार देते हुए विरोध प्रदर्शन किया। हालांकि किसान ने जब सिंधिया के सामने कर्जमाफी की गुहार लगाई, तो कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने किसान का मुंह बंद करने की कोशिश की। किसान जब नहीं माना तो उसे पकड़कर ज्योतिरादित्य सिंधिया के सामने पेश किया गया।



दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया करोंद गांव में लोकसभा प्रचार करते हुए नुक्कड़ सभा को संबोधित कर रहे थे। इतने में एक किसान कर्ज माफी पर सवाल पूछने खड़ा हो गया। जिसे सिंधिया के कार्यकर्ताओं ने शांत रहवने के लिए कहा। जब किसान नहीं माना तो कार्यकर्ता उसे ज्योतिरादित्य सिंधिया के पास ले गए। सिंधिया ने भी किसान की बिना सुने उसे शांत रहने की नसीहत दे डाली और पीछे जाने को कह दिया। सिंधिया ने कहा कि जब वे मौका देंगे तभी किसान बोलेगा अन्यथा नहीं।
 



किसान ने चिल्ला-चिल्लाकर कहा कि उसे कर्जमाफी का कोई लाभ नहीं मिला, उल्टा कर्ज वसूली के लिए उसके घर पर पुलिस पहुंचने लगी। इस बीच कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने किसान का मुंह बंद करने की कोशिश की, लेकिन जब पीड़ित किसान नहीं माना तो उसे ज्योतिरादित्य सिंधिया के सामने पेश किया गया। सिंधिया ने भी किसान की बात को अनसुना करते हुए उसे चुप बैठने की नसीहत दे डाली।

 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR